22 JANFRIDAY2021 5:04:19 PM
Nari

ड्रग केस में फंसी दीपिका के को-स्टार का बयान, कहा- यह उनके लिए छोटा अपराध है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Oct, 2020 10:29 AM
ड्रग केस में फंसी दीपिका के को-स्टार का बयान, कहा- यह उनके लिए छोटा अपराध है

सीबीआई के साथ-साथ एनसीबी भी बहुत बारीकी से सुशांत केस की जांच कर रही है। ड्रग्स मामले में जिस भी स्टार का नाम आ रहा है उसे एनसीबी नहीं छोड़ रही है। वहीं इस केस में बॉलीवुड की ए लिस्टर्स एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल और श्रद्धा से पूछताछ की गई थी। अब हाल ही में दीपिका का ड्रग्स मामले में नाम आने पर उनके को-स्टार गुलशन देवैया ने अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

दीपिका के लिए यह एक छोटा अपराध: गुलशन

गुलशन ने दीपिका पादुकोण के साथ 'फिल्म गोलियों की रासलीला-राम लीला' में काम किया था। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गुलशन ने कहा, 'मैं नहीं जानता कि दीपिका ने क्या किया है। इसलिए इस पर मैं कुछ भी नहीं कह सकता। उम्मीद है कि सबकुछ सही हो जाएगा। अगर उन्होंने कोई अपराध किया होगा तो उनके लिए यह एक छोटा अपराध है। ज्यादातर देशों में तो यह एक मामूली अपराध है। हमारे देश में भी ऐसा ही है क्योंकि अगर आप बनारस जाओगे तो वहां हर दिन आप एक ही चीज़ देखेंगे।' 

PunjabKesari

गुलशन देवैये ने आगे कहा, 'यह थोड़ा अजीब है कि धर्म के नाम पर अगर कुछ लोग स्मोक कर रहे हैं तो वो कानूनी है। अगर आप धार्मिक नहीं हो और कश लगाते हो तो वो गैरकानूनी है।' इसके अलावा गुलशन ने एनसीबी की जांच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हर कोई ये सब एक दिन भूल जाएगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत केस में सामने आए ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। सलाखों के पीछे रह रही रिया को बीते कुछ दिनों पहले ही जमानत दे दी गई है। वहीं हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की मानें तो अर्जुन की गलफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स पाईं गई थी। एनसीबी के अनुसार अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स कईं ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे जो इस मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। 

Related News