24 APRWEDNESDAY2024 8:24:53 AM
Nari

ट्रैडीशनल ही नहीं, अपनी मेहंदी सेरेमनी पर पहनें ये ट्रैंडी आउटफिट्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Jul, 2018 12:20 PM
ट्रैडीशनल ही नहीं, अपनी मेहंदी सेरेमनी पर पहनें ये ट्रैंडी आउटफिट्स

भारतीय शादियों में हर रस्म का अहम महत्व होता हैं, जिसमें मेहंदी और हल्दी की रस्म सबसे अहम है। शादी के दिन तो ब्राइडल लहंगे में कई ऑप्शन मिल जाते है लेकिन मेहंदी या हल्दी सेरेमनी पर दुल्हन को अक्सर अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूजन रहती है। शादी के दिन सभी दुल्हनें अपने ट्रैडीशनल आउटफिट में नजर आती है लेकिन मेहंदी जैसी रस्म में यूनिक आउटफिट होनी चाहिए। अगर आप भी इसी बात को लेकर कंफ्यूज है कि शादी में ट्रैडीशनल पहना जाए या वैस्टर्न तो परेशान न हो। आपके पास इंडो-वैस्टर्न आउटफिट की काफी ऑप्शन हैं। आप मेहंदी की रस्म में  इन दोनों लुक को मिक्सअप करके खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। 

 

आज हम आपको कुछ इंडो-वैस्टर्न आउटफिट डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनसे आइडिया लेकर आप भी अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए इस तरह के आउटफिट सिलवा सकती है। इसके अलावा इंडो-वैस्टर्न में आपको मार्कीट में काफी आउटफिट्स डिजाइन्स आसानी मिल जाएंगे। 

 

धोती सलवार 

PunjabKesari
आप अपनी मेहंदी सेरेमनी में धोती सलवार भी ट्राई कर सकती है क्योंकि यह काफी ट्रैंड में है। थोड़ी सलवार के साथ आप ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप, ब्लाउज, लॉन्ग जैकेट या यूविक डिजाइन्स की कुर्ती भी पहन सकती है जो आपको मेहंदी की रस्म के दौरान काफी स्टाइलिश लुक देंगी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर आउटफिट्स

PunjabKesari
आप अपनी मेहंदी सेरेमनी में ऑफ शोल्डर ब्लाउज या क्रॉप टॉप का भी ट्रैंड फॉलो कर सकती है। ऑफ शोल्डर को आप अपनी साड़ी के ब्लाउड, गाउन या फिर एथनीक ड्रैसेज में ट्राई करके खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट 

PunjabKesari
आप चाहे तो डिफरैंट स्टाइल क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट भी पहन सकती है जो आपको काफी खूबसूरत इंडो-वैस्टर्न लुक देगा। मेहंदी सेरेमनी में आउटफिट का यह आइडिया आपको कंफर्टेबल के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करेगा। 
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News