18 JUNTUESDAY2019 6:59:36 PM
Nari

2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुआ यह Beauty Question!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Dec, 2018 07:26 PM
2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुआ यह Beauty Question!

ब्यूटी से जुड़ी कोई भी समस्या हो तो सबसे पहले उसका हल गूगल पर ढूंढा जाता है। स्किन केयर हो या बालों की संभाल, ब्यूटी से जुड़े ढेरों टिप्स जानने के लिए गूगल अच्छा और सस्ता विकल्प माना जाता है। उसी तरह साल 2018 में भी बहुत सारे ब्यूटी से जुड़े सवाल किए गए और जिस ब्यूटी सवाल के जवाब की डिमांड सबसे ज्यादा थी, वह थी आर्टिफिशियल पलकों से जुड़ी जानकारियां। जी हां, आर्टिफिशल पलकों के बारे में 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की गई। हांलाकि इसको लेकर लड़कियों के पास कई विकल्प होते हैं लेकिन बावजूद इसके लैशेज की संभाल और यूज करने के तरीके को लेकर उनके मन में कई सवाल उठते हैं।

 

गूगल पर सर्च किए गए यह सवाल

गूगल के अनुसार, साल 2018 में मैग्नेटिक आईलैशेज का ट्रैंड सबसे ज्यादा रहा क्योंकि इससे जुड़ी जानकारियों के लिए काफी बार सर्च किया गया। गूगल पर मैग्नेटिक आइलैश कैसे होते हैं या कहां मिलते हैं जैसे सवालों के अलावा  इन सवालों को भी बहुत बार सर्च किया गया है कि इनका इस्तेमाल कैसे किया जाता है।

PunjabKesari

2018 में बढ़ा मैग्नेटिक आईलैशेज का ट्रैंड

मैग्नेटिक आइलैश का ट्रैंड 2017 में आया और 2018 तक इसका ट्रैंड बना रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़कियां पार्टी में तैयार होने के लिए फास्ट, लेटेस्ट व आसान टिप्स ढूंढती हैं। बस उसी तरह आईलैशेज के बारे में भी यहीं जानकारी सर्च की गई। ऐसे में मैग्नेटिक आईलैशेज आपके लिए एक बेहतर विकल्प होते हैं।

 

क्यों बढ़ रहा है मैग्नेटिक आईलैशेज का क्रेज?

दूसरी लैशेज को लगाने के लिए गोंद का यूज करना पड़ता है, जोकि जोखिम भरा काम है। वहीं मैग्नेटिक आईलैशेज लगाने में आसान होती हैं क्योंकि यह पलकों पर आसानी से लग जाती हैं। दरअसल, पलकों पर छोटे-छोटे मैग्नेट होते हैं, जिससे यह आइलैश खुद ही चिपक जाती हैं।

PunjabKesari

मैग्नेटिक आईलैशेज के फायदे

मैग्नेटिक आईलैशेज लगाने के लिए किसी तरह के गोंद की जरूरत नहीं होती। ऐसे में इससे आंखों को किसी प्रकार का कोई इंफेक्शन या अन्य खतरा नहीं होता। साथ ही इन्हें बनाने के लिए कोई कैमिकल भी इस्तेमाल नहीं किया जाता। ऐसे में यह आपकी आंखों को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाती।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad