19 APRFRIDAY2024 4:45:01 AM
Nari

Valentine Day Special: अपने लव पार्टनर को राशि अनुसार दें कुछ ऐसा गिफ्ट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Feb, 2018 11:52 AM
Valentine Day Special: अपने लव पार्टनर को राशि अनुसार दें कुछ ऐसा गिफ्ट

वैलेंटाइन डे का बेसब्री से इंतजार कपल्स के लिए आज वो दिन आ गया है, जब वो अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करेंगे। वैसे तो वैलेंटाइन डे आज है लेकिन कपल्स ने इसकी तैयारियां 7 फरवरी से ही शुरू कर दी थी। हर किसी ने आपनी पसंद से अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट या सरप्राइस प्लान भी कर लिया होगा। मगर आज हम आपको बताएंगे कि राशि के हिसाब से आपको अपने पार्टनर को कौन-सा गिफ्ट देना चाहिए। राशि के हिसाब से पार्टनर कोई गिफ्ट देने न सिर्फ आपका पार्टनर खुश होगा, बल्कि इससे आपके बीच की बॉन्डिंग और भी ज्यादा मजबूत होगी।

राशि के हिसाब से दे अपने पार्टनर को गिफ्ट

मेष राशि


मेष राशि के लोगों को अपने पार्टनर के लिए कोई गैजेट, स्टाइलिश कपड़े, घड़ी या कोई लव मैसज वाला गिफ्ट लेना चाहिए। यह गिफ्ट आपके रिश्ते को और भी मजबूत कर देगा।

PunjabKesari, वैलेंटाइन डे  गिफ्ट  इमेज

वृषभ राशि


इस राशि के लोग अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ब्रांडेड कपड़े, गैजेट, सोने चांदी की कोई चीज या स्टाइलिश फोटो फ्रेम गिफ्ट करें।
 

मिथुन राशि


मिथुन राशि के लोग सरप्राइस पार्टी, ट्रिप, कपड़े, ज्‍वैलरी या कोई वैलेंटाइन स्पैशल गिफ्ट करके अपने पार्टनर को इम्प्रैस करें।
 

कर्क राशि


अगर अपने पार्टनर के लिए कुछ हटके करना चाहते तो उन्हें रोमांटिक डेट पर लेकर जाएं। इसके अलावा आप पार्टनर को अपने हाथ का बना हुआ कोई गिफ्ट भी दे सकते है।
 

सिंह राशि


इस राशि के लोगों को अपने पार्टनर को अपने पार्टनर को कोई भी मंहगी चीज गिफ्ट करनी चाहिए। सस्ती चीज देने से आपका दिन खराब हो सकता है।

PunjabKesari,  वैलेंटाइन डे  गिफ्ट  इमेज

कन्‍या राशि


अगर आप पार्टनर के चेहरे पर इंस्टेंट हंसी देखना चाहते है तो उन्हें स्पैशल बुके, चॉकलेट या कोई ऐसी गिफ्ट दें जो उनके दिल के करीब हो।
 

तुला राशि


आप वैलेंटाइन को खास बनाने के लिए अपने पार्टनर को परफ्यूम, पर्स या कोई लव गिफ्ट दे सकते है। इसके अलावा पार्टनर को सरप्राइस लंच या डिनर प्लान गिफ्ट दे सकते है।
 

वृश्चिक राशि


वैसे तो इस राशि के कोई भी गिफ्ट इतने प्यार से देते है कि पार्टनर को पसंद आ ही जाता है। मगर आज के दिन आप पार्टनर को रिंग, नेकलेस, चैन या कोई ऐसा गिफ्ट दें जो पार्टनर हमेशा अपने पास रख सकें।
 

धनु राशि


आप अपने पार्टनर को रोमांटिक डेट, कैंडल लाइट डिनर या रोड ट्रिप पर लेकर जा सकते है। इसके अलावा आप पार्टनर को सरप्राइस हाउस पार्टी भी दे सकते है।

PunjabKesari,  वैलेंटाइन डे  गिफ्ट  इमेज

मकर राशि


मकर राशि के लोगों को अपने पार्टनर को कार्ड होल्डर, रिस्ट वॉच, कॉफी मग विद स्पैशल मैसेज या वैलेंटाइन वाउचर्स गिफ्ट करें। इससे आपका पार्टनर भी खुश हो जाएगा।
 

कुंभ राशि


इस राशि के लोगों को अपने स्टेटस से मैच करती कोई चीज गिफ्ट करनी चाहिए। इसके अलावा आप पार्टनर को फैशन से जुड़ी कोई भी दे सकते है।
 

मीन राशि


मीन राशि के लोग अपने पार्टनर को ऐसी चीज दें जो उनके काम आए। इससे वो जब भी उस चीज को इस्तेमाल करेगा उसे आपकी याद आएगी।

PunjabKesari,  वैलेंटाइन डे  गिफ्ट  इमेज

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News