04 DECSATURDAY2021 12:11:57 PM
Nari

बैल्ट की मदद से अपनी किसी भी पुरानी ड्रैस को दें नया लुक

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 26 Oct, 2021 09:15 PM
बैल्ट की मदद से अपनी किसी भी पुरानी ड्रैस को दें नया लुक

अपनी नॉर्मल ड्रैस को नया लुक देना चाहती हैं तो उसके साथ बैल्ट ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों ‘बैल्ट विद’ ड्रैस का फैशन काफी चलन में है। कॉलेज स्टूडैंट्स से लेकर महिलाएं अपनी आऊटफिट के साथ बैल्ट कैरी करना पसंद कर रही हैं। बैल्ट आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद तो लगाएगी, साथ ही आपके आऊटफिट को फंकी और अट्रैक्टिव लुक भी देगी। आपने बैल्ट को ट्राऊजर, स्कर्ट और जींस से साथ तो पहना ही होगा। अब इसे अपनी ट्रैडिशनल ड्रैसेज साड़ी, सूट और लहंगे पर भी ट्राई कर सकती हैं।


बैल्ट विद लहंगा

PunjabKesari

बैल्ट का फैशन लहंगे में भी छाया हुआ है। हैवी ब्राइडल लहंगे से लेकर शादी-पार्टी में पहने जाने वाले सिंपल लहंगे पर भी महिलाएं बैल्ट पहनना पसंद कर रही हैं। महिलाएं लहंगे पर दुपट्टे को बैल्ट के साथ टीम करके कैरी कर सकती हैं। लहंगे पर पहनने के लिए स्टोन या मोतियों वाली पतली बैल्ट का ही इस्तेमाल करें।

बैल्ट विद ब्लेजर

PunjabKesari

आजकल ब्लेजर ड्रैस फैशन ट्रैंड बनी हुई है। बॉलीवुड एक्ट्रैस से लेकर वर्किंग वुमन ब्लेजर ड्रैस पहनना पसंद कर रही हैं। इस ड्रैस को अलग लुक देने के लिए आप इस पर बैल्ट ट्राई कर सकती हैं। अगर आप ब्लेजर के साथ ट्राऊजर कैरी कर रही हैं तो ट्राऊजर पर बैल्ट पहनने की जगह आप ब्लेजर पर बैल्ट टीम करके पहन सकती हैं।

बैल्ट विद सूट

PunjabKesari

आपके पास कोई ऐसा सूट-सलवार, कुर्ती, प्लाजो या फिर अनारकली कुर्ती है जिसे आप पहनते-पहनते बोर हो गई हैं तो अब समय उस ड्रैस को बाहर निकालने का है। सालों से अलमारी में पड़ी उस पुरानी ड्रैस को आप किसी भी कैजुअल बैल्ट के साथ टीम करके पहन सकती हैं। यह आऊटफिट्स आपको फैशनेबल और ट्रैंडी लुक देंगे।

बैल्ट विद साड़ी

PunjabKesari

साड़ी एक ऐसी ड्रैस है जो हर महिला के वार्डरोब में आसानी से मिल जाएगी। अब तो इसका क्रेज कॉलेज स्टूडैंट्स और वर्किंग वुमन में भी बढ़ा है। कॉलेज पार्टी हो या ऑफिस की पार्टी या फिर घर पर होने वाला कोई फंक्शन महिलाएं साड़ी पहनना पसंद कर रही हैं। इसकी वजह साड़ी को नए रंग और रूप में कैरी करना है। इन दिनों साड़ी के साथ बैल्ट पहनने का ट्रैंड छाया हुआ है।बॉलीवुड दिवाज भी साड़ी को बैल्ट के साथ टीम करके कैरी कर रही हैं। साड़ी के साथ पतली स्टोन या फिर मोतियों वाली बैल्ट पहन सकती हैं।
   
बैल्ट विद स्कर्ट और मैक्सी ड्रैस

PunjabKesari

आप चाहें तो अपनी लॉन्ग और शॉर्ट स्कर्ट या फिर मैक्सी ड्रैस के साथ बैल्ट ट्राई कर सकती हैं। इन ड्रैसेस के साथ बैल्ट पहनने से फिगर को अच्छी शेप मिलती है। खुली ड्रैस के साथ चौड़ी कैजुअल बैल्ट पहन सकती हैं।

Related News