20 MARWEDNESDAY2019 5:32:24 AM
Nari

लड़कियां हो जाएं अलर्ट, ये 3 टाइप के लड़के होते हैं धोखेबाज!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Feb, 2019 07:20 PM
लड़कियां हो जाएं अलर्ट, ये 3 टाइप के लड़के होते हैं धोखेबाज!

प्यार और रिलेशनशिप में कौन नहीं पड़ना चाहता। पार्टनर की जरूरत ही इसलिए होती है कि कोई जीवन के खास मौकों पर स्पेशल फील कराने वाला हो, उनके दुखों को कम करें। लेकिन हर कोई आपका परफेक्ट पार्टनर नहीं हो सकता। इस मामले में खासतौर पर महिलाओं को सावधानी बरतने की जरूरत है। कई बार महिलाएं उन पुरुषों को पाने का एफर्ट करती हैं जो उनके काबिल नहीं होते हैं। इससे वह वक्त के साथ-साथ अपनी फीलिंग को भी खत्म कर देती हैं। आइए आपको बताते हैं कि रिलेशनशिप में आने से पहले इस तरह के पुरुषों पर कभी एफर्ट न करें, क्योंकि ऐसे पुरुष आपका समय तो बर्बाद करेंगे ही साथ ही आपको तकलीफ भी पहुंचाएंगे। इस वजह से इन लोगों से आपको सीधे तौर पर दूर रहना चाहिए। आइए जानते हैं लड़कियों को किन तरह के लड़कों से दूर रहना चाहिए।

 

जो सिर्फ काम में डुबा रहें

कई ऐसे लड़के होते हैं जो काम को रिलेशनशिप से भी ज्यादा मानते हैं। ऐसे में रिलेशनशिप के दौरान आपका काम को लेकर झगड़ा होना पक्का है। कभी भी रिलेशनशिप में आएं तो हमेशा इस बात का ख्याल रखें कि लड़के को पता हो कि किस समय में किस काम को करना है। उसे टाइम-मैनेजमेंट का पता होना चाहिए। आप ऐसे पार्टनर की तलाश में रहती हैं जो आपकी इच्छाओं की पूर्ति करें और इसके लिए वह कड़ी मेहनत करें लेकिन कड़ी मेहनत और काम में लगे रहने में बड़ा अंतर है और आप खुद नहीं चाहेंगी की काम को लेकर आपके बीच लड़ाई हो।
PunjabKesari

 

 

प्लेबॉय लड़के

कई लड़के दिलफेंक होते हैं। उन्हें आज किसी और लड़की से मिलना अच्छा लगता है तो कल किसी और से, ऐसे लड़के रिलेशनशिप में किसी एक के साथ सीरियस नहीं हो सकते इसलिए अपना पार्टनर ढूंढने के दौरान इस तरह के लड़कों से जरूर बचें। इस तरह के पुरुष कभी भी कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं होते हैं। किसी भी एक लड़की के साथ जीवन गुजारने की बात से ही घबराते हैं। ये आपके साथ कभी भी वफादारी भरा रिश्ता नहीं निभा पाते।

PunjabKesari

 

इम्योचर लड़के 

हमेशा लड़कियां रिलेशनशिप के लिए एक अडल्ट मेल पार्टनर की तलाश करती हैं ताकि उनका जीवन बेहतर तरीके से चलें लेकिन कभी-कभी लड़कियां अपना पार्टनर ढूंढने में गलती कर देती हैं। ऐसे में उनको ध्यान रखना चाहिए की कभी भी उनका पार्टनर इम्योचर न हो, क्योंकि वह किसी भी बात को उस तरह हैंडल नहीं कर पाएगा जो एक व्यस्क पुरुष कर सकता है। अगर पुरुष मानसिक रूप से मैच्योर नहीं हुआ है तो वो उन चीजों की तरफ ध्यान नहीं दे पाता जो रिलेशनशिप के दौरान जरूरी होता है। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad