19 AUGMONDAY2019 4:09:03 PM
Nari

जब सताती हैं ब्वॉयफ्रेंड की याद तो लड़कियां करती हैं ये काम

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Feb, 2019 12:17 PM
जब सताती हैं ब्वॉयफ्रेंड की याद तो लड़कियां करती हैं ये काम

प्यार में पड़ने के बार लड़कियों की जिंदगी उनके पार्टनर के आस-पास ही सिमट कर रह जाती है। मगर जब वह कुछ समय के लिए उनसे दूर चला जाता है तो उन्हें अपनी जिंदगी नर्क से कम नहीं लगती। वह पार्टनर को इतना मिस करने लगती हैं कि उनका मन करता है कि वह सब कुछ छोड़कर केवल उन्‍हीं के पास चली जाए। इस फिलिंग के चलते लड़कियां कुछ अजीबो-गरीब हरकतें भी करने लगती हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि ब्वायफ्रेंड को मिस करने पर लड़कियां क्या करती हैं।

 

ब्वॉयफ्रेंड की फोटो देखना

अपने पार्टनर को मिस करते वक्त लड़कियां उनकी फोटो को घंटों तक निहारती रहती हैं। इससे उन्हें पार्टनर की दूरी का अहसास कम लगता है।

PunjabKesari

जासूसी करना

पार्टनर से दूर होने पर लड़कियां उनकी जासूसी करने लग जाती है। वह सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड का प्रोफाइल देखने लगती हैं और हर घंटे उनकी स्टेटस चेक करती हैं और पोस्ट से लेकर कंमेट्स तक के बारे में पूरी जानकारी रखती हैं।

 

ब्वॉयफ्रेंड की पसंद के गाने सुनना

दूरी का एहसास होने पर वो अपने ब्वॉयफ्रेंड की पसंद के गाने सुनना पसंद करती हैं, जिससे उन्हें खुशी मिलती है। इतना ही नहीं, वह पार्टनर के दिए हुए गिफ्ट्स को भी बार-बार देखती रहती हैं।

PunjabKesari

फोन पर बात करना

वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को बार-बार कॉल करती है। पूछने पर कहती है कि कोई अर्जेंट बात करनी है लेकिन ये कॉल केवल 'आई लव यू' पर शुरू होकर 'आई लव यू' पर ही खत्म हो जाता है।

 

रोमांटिक मूवी देखना

पार्टनर से दूर होने पर लड़कियां रोमांटिक मूवी देखने लग जाती है। दरअसल, रोमांटिक मूवी देखकर वह खुद को अपने ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में होने का अहसास करने लगती है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad