19 APRFRIDAY2024 2:35:50 PM
Nari

टैटू वाले लड़के गर्लफ्रैंड की पीठ पीछे करते हैं ये काम!

  • Updated: 27 Dec, 2016 01:07 PM
टैटू वाले लड़के गर्लफ्रैंड की पीठ पीछे करते हैं ये काम!

रिलेशनशिपः लड़के-लड़कियों में आजकल टैटू बनवाने का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है। लड़कियां भी टैटू वाले लड़के को बहुत पसंद करती हैं क्या आपको भी टैटू वाला लड़का पसंद है? अगर हां तो सभल जाएं क्योंकि टैटू वाले लड़के धोखेबाज भी होते हैं। जी हां, हाल में हुए एक शोध यह बात सामने आई है। 

हाल में हुए शोध में पाया गया है कि टैटू वाले अधिकतर लड़के धोखेबाज होते हैं। इस शोध में लड़के और लड़कियों दोनों को टैटू वाले लड़कों की फोटो दिखाई गई, जिसमें टैटू वाले लड़कों को आकर्षिक माना गया। लड़कों की तस्वीरें लड़कियों को पसंद नहीं आई। लड़कियों का कहना हैं कि टैटू वाले लड़के हुक्म चलाने वाले और गुस्सैल होते हैं। 

इसके अलावा लड़कियों ने कहा कि टैटू वाले लड़के सामान्य लड़कों की तुलना में अधिक स्वस्थ होते हैं और उनकी आदते भी अलग होती हैं। वहीं एक शोध में पाया गया कि जो लोग रिलेशनशिप में सच्चे होते हैं उनका टेस्टोस्टेरोन लेवल कम होता है। रिलेशनशिप में जो लड़के धोखा देते हैं उनमें टेस्टोस्टेरोन लेवल अधिक होता है। अगर आपके ब्वॉयफ्रैंड को भी टैटू बनवाने का शौक है तो संभल जाएं क्या पता वो भी आपकी पीठ पीछे किसी और लड़की को डेट करता हो। 

Related News