19 APRFRIDAY2024 5:36:26 AM
Nari

लड़कियों के सोने की पॉजिशन बताती है, उन्हें कैसे लड़के हैं पसंद

  • Updated: 02 Nov, 2017 03:14 PM
लड़कियों के सोने की पॉजिशन बताती है, उन्हें कैसे लड़के हैं पसंद

हर किसी का सोने का तरीका अलग-अलग तरह का होता है। लड़कियों के सोने के तरीके से उनकी आदतों और पसंद के बारे में पता लगाया जा सकता है। ऐसा माना जाता है कि जो लड़कियां सीधा लेटती हैं वह नियमों का सख्ती से पालन करने वाली होती हैं। लड़कियों के सोने की पॉजीशन बताती है कि किस तरह के लड़के हैं उनकी पहली पसंद। 


1. सीधा तनकर सोना
कुछ लड़कियों को सीधा तनकर सोने की आदत होता है। इस तरह की लड़कियों का स्वभाव भी बेहद संतुलित होता है और इनके सपने भी बडे होते हैं। इस तरह का लड़कियों को डोमिनेटिंग पर्सनैलिटी के लड़के पसंद होते हैं। 

2. बाई करवट सोना
वैसे तो बाई करवट सोना सबसे बेहतर माना जाता है। अपनी जिंदगी में बदलाव को पसंद न करने वाली इस तरह की लड़कियों को लीडरशिप करने वाले लड़के पसंद होते हैं। 

3. उल्टा सोना
इस तरीके से सोने वाली लड़कियां बेपरवाह होती हैं लेकिन उन्हें सरप्राइज देनेे लड़के बहुत पसंद होते हैं। बोरिंग मिजाज वाले लड़कों से ये लड़कियां दूरी बनाकर रखना पसंद करती हैं। 

4. पैर फैला कर सोना
इस तरीके से सोने वाली लड़कियां खुले विचारों वाली होती हैं। ये बहुत अच्छी दोस्त भी होती हैं और इनको रोकटोक करने वाले लड़के बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते। 

5. सॉफ्ट ट्वॉय पकड़कर सोना
तकीए या फिर सॉफ्ट ट्वॉय से सिमट कर सोने वाली लड़कियां खूबसूरत ख्वाब देखने का शौंक रखती हैं। उन्हें उनकी केयर करने वाले लड़के पसंद होते हैं। 
 

Related News