25 APRTHURSDAY2024 3:48:30 AM
Nari

मोबाइल पर बात करते हुए पानी की टंकी से कूदने पर छात्रा की मौत

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 25 Sep, 2019 01:23 PM
मोबाइल पर बात करते हुए पानी की टंकी से कूदने पर छात्रा की मौत

जीवन में होने वाली छोटी- छोटी घटनाओं से बच्चे कई बार इतने परेशान हो जाते है कि वह ऐसे कदम उठा लेते है जिससे उनके परिवार को काफी दुख पहुंचता हैं। ग्वालियर की रहने वाली एक छात्रा ने भी जीवन में हुई किसी घटना से परेशान हो कर टंकी से कूद कर अपनी जान दे दी है। कूदते समय छात्रा फोन पर किसी से बात कर रही थी। 

ग्वालियर के शिवपुरी में एक छात्रा ने 80 फीट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर अपनी जान दे दी हैं। छलांग के दौरान छात्रा फोन पर बात कर रही थी। छात्रा ने टंकी से क्यों छलांग लगाई अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नही मिली है। वहीं पुलिस द्वारा छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। पुलिस द्वारा लड़की का फोन जब्त कर इस बारे में जानकारी हासिल की जा रही है कि लड़की फोन पर किस से बात कर रही थी।

PunjabKesari, Nari, women crime

पुलिस ने किया था समझाने का प्रयास 

जैसे ही पुलिस को छात्रा के टंकी पर चढ़े होने की खबर मिली वहां पर काफी पुलिस इक्टठी हो गई। उन्होंने लड़की को काफी समझाने का प्रयास भी किया।  पुलिस ने लड़की को प्यार से समझाते हुए कहा कि अगर किसी तरह की समस्या है तो वह उसे हल करने में उसकी मदद कर सकते है। पुलिस द्वारा बार- बार कहने पर भी लड़की नही मानी व बात करते हुए टंकी के पीछे चली गई। वहीं पर जाकर एक दम ही उसने छलांग लगा दी।

लोगों ने दी पुलिस को जानकारी 

लोगों ने जब लड़की को टंकी पर चढ़े हुए देखा तो उन्होंने देखा की लड़की मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। लोगों ने चिल्लाकर लड़की को टंकी से उतरने के लिए कहा लेकिन लड़की ने लोगों की बात पर ध्यान नही दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। लोगों के अनुसार लड़की लगातार किसी से फोन पर बात कर रही थी। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News