22 AUGTHURSDAY2019 10:38:46 AM
Nari

गीता ने हरभजन को दी थी दूसरी लड़की से शादी करने की सलाह लेकिन किस्मत फिर ले आईं एक-साथ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Mar, 2019 09:26 AM
गीता ने हरभजन को दी थी दूसरी लड़की से शादी करने की सलाह लेकिन किस्मत फिर ले आईं एक-साथ

एक्ट्रेस गीता बसरा आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 13 मार्च पोर्ट्समाउथ, इंग्लैंड में जन्मी गीता ने महज दो साल की उम्र में स्कूल के थिएटर में एक्टिंग की थी। गीता कॉलेज के दिनों में क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थी लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने अपने इस सपने को छोड़ दिया। 

माधुरी दीक्षित की बड़ी फैन हैं गीता 

बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर वह बहुत कम उम्र में मुंबई आ गई। साल 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। फिल्न द ट्रेन में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए। इसके अलावा उन्होंने ‘जिला गाजियाबाद’, ‘मिस्टर जो भी करवा लो’ और ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ जैसी फिल्मों में काम किया है। गीता माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं और उनकी तरह डांस करना गीता को बेहद पसंद है। 
PunjabKesari, geeta basra

बेहद दिलचस्प हैं गीता और हरभजन की लवस्टोरी

2015 में गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की। दोनों की लवस्टोरी काफी दिलचस्प हैं। हरभजन एक क्रिकेट सीरीज के दौरान लंदन गए थे, तब उन्होंने गीता बसरा को 'वो अजनबी' गाने में देखा। गाने में गीता को देखकर हरभजन ने अपने दोस्त से कहा कि मुझे इस लड़की से मिलना है। हरभजन की पहले से ही बॉलीवुड में कई लोगों से जान-पहचान थी। बाद में हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज कर कॉफी डेट के लिए इन्वॉइट किया लेकिन 3-4 दिनों तक गीता ने मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। बाद में गीता ने उन्हें मैसेज कर टी-20 वर्ल्डकप में अच्छा खेलने पर बधाई दी।
PunjabKesari, geeta basra and habhajan singh

यूं हुईं दोनों की पहली मुलाकात

धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गईं। दोनों की पहली मुलाकात IPL के दौरान हुईं। एक इंटरव्यू में गीता ने अपनी लवलाइफ शेयर करते हुए बताया था कि  उस वक्त वो किसी रिलेशनशिप में नहीं बंधना चाहती थी। वो फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं और सिर्फ करियर पर फोकस करना चाहती थीं।

एक-दूसरे को डेट करने के बावजूद दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की लेकिन इनके अफेयर के बारे में सभी को पता था। खबरों की माने तो टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स और हरभजन के करीबी साथी खिलाड़ी गीता को ‘भाभी’ कहकर पुकराते है।

जब गीता ने हरभजन से दूसरी लड़की से शादी करने की दी सलाह 

दोनों के रिलेशनशिप में एक ऐसा वक्त भी आया जब गीता ने  हरभजन से रिश्ता तोड़ने की बात भी कह दी थी। हरभजन गीता से शादी करना चाहते थे पर गीता उस समय तैयार नहीं थी। यहां तक कि गीता ने हरभजन को दूसरी लड़की से शादी करने को कह दिया लेकिन किस्मत ने इन दोनों को फिर से एक कर दिया और अक्टूबर 2015 में गीता-हरभजन की शादी हो गई। 

एक इंटरव्यू में गीता ने बताया था कि उन्हें यह भी नहीं पता कि हरभजन ने उनकी कोई फिल्म देखी भी है या नहीं। दोनों फिल्मों के बारे में बिल्कुल बात नहीं करते। हरभजन की सादगी ने गीता का दिल जीत लिया। गीता और हरभजन की एक बेटी हैं Hinaya Heer Plaha।

Related News

From The Web

ad