Twitter
You are hereNari

रिश्ते मे चाहिए रोमांस तो पार्टनर के साथ मिलकर करें ये फन एक्टिविटीज (Pix)

1 of 8Nextरिश्ते मे चाहिए रोमांस तो पार्टनर के साथ मिलकर करें ये फन एक्टिविटीज (Pix)
Views:- Saturday, November 26, 2016-7:00 PM

लोग मुंह का टेस्ट बदलने लिए रोज-रोज नई-नई डिश बनाते हैं वैसे ही रिश्तों में प्यार और रोमांस बनाए रखने के लिए नए आईडियाज जरूरी हैं। खासकर शादी के कुछ सालों बाद कपल्स की लाइफ एक रूटीन की तरह बन जाती हैं। ऐसे में अगर आप अपनी लाइफ में कुछ रोमांस और प्यार लाना चाहते हैं तो कुछ नया कीजिए। कुछ फन एक्टिविटीज़ करें ताकि आपके और आपके पार्टनर के बीच रोमांस बना रहें। आज हम आपको कुछ ऐसी फन एक्टिविटीज़ के बारे में बताएंगे, जिसकी मदद से आप कभी अपनी लाइफ में बोर नहीं हो सकते। 

 

1. किचन में हाथ बटाएं 

PunjabKesari
 
अगर आपकी पार्टनर खाना बनाने जा रही हैं तो उसकी खाना बनाने में थोड़ी मदद करें। ऐसा करने से प्यार और रोमांस बढ़ने लगते है। साथ ही खाने का स्वाद दोगुणा हो जाता है। 

2. किताबों का सहारा लें 

PunjabKesari
 
कपल्स बेडरूम में आते ही अपने-अपने फोन में बिजी हो जाते है, जो कपल्स के बीच दूरिया बढ़ा देती हैं। मोबाइल के बजाएं ऐसी किताब पढ़े, जो आप दोनों को पसंद हो ताकि दोनों मिलकर पढ़ सकते। 

3. पार्टनर को कैंप पर ले जाएं

PunjabKesari
 
किसी कैंप पर दोस्तों के साथ जाने के बजाए अपनी पत्नि केे साथ जाएं ताकि रोमांचक जिदंगी का मजा लिया जा सकें। 

4. क्रिएटिविटी दिखाएं

PunjabKesari


अगर आपके पार्टनर को गार्डनिंग या पेंटिंग आदि का शौक है तो उनके साथ मिलकर उनके इस काम में उनकी सहायता करें। इससे लाइफ में रोमांस आता हैं। 

5. साथ शॉपिंग करें

PunjabKesari


पति ये सोच कर पत्नि के साथ शॉपिंग करने के लिए नहीं जाते कि वह घंटों कोई चीज पसंद करने में लगा देती है। अगर आप एक-दूसरे कि पसंद और न पसंद को जानना चाहते है तो पत्नि के साथ शॉपिंग पर जाएं। 

6. गेम्स का भी लें मजा

PunjabKesari

आजकल मॉल अच्छे गेमिंग सेंटर बनते जा रहे हैं जहां आप पार्टनर और बच्चों के साथ एंजॉय कर सकते हैं। पार्टनर के साथ बॉलिंग और स्केटिंग जैसे गेम्स का मज़ा लें। ये छोटी-छोटी बातें लाइफ में बहुत बड़े बदलाव ला सकती है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Latest News