16 APRTUESDAY2024 6:03:42 PM
Nari

LFW19: करीना की Bold Look देखते रह गए दर्शक, 8 Divas ने बिखेरा हुस्न का जलवा (See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Feb, 2019 05:47 PM

कल यानी 3 फरवरी को लैक्मे फैशन वीक समर रिजॉर्ट का फिनाले भी बॉलीवुड सितारों के नाम रहा है। बॉलीवुड के मशहूर सितारे करीना कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक, अपनी बेस्ट रैंप लुक के जरिए लोगों को इम्प्रेस करते नजर आए। Day 5 की ओपनिंग लेबल Mishru की कलैक्शन से हुई और क्लोजिंग डिजाइनर शांतनु और न‍िख‍िल ने अपनी कलैक्शन पेश करके की। 

 

फैशन लेबल Mishru ने अपनी कलैक्शन 'Reminisce'पेश की जिसके लिए डायना पेंटी ट्रेडीशनल अवतार में रैंप पर उतरीं। उन्होंने रोज पिंक जालीदार लहंगे के साथ मॉडर्न स्टाइल शिमरी ब्लाउज व मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। डायमंड नेकलेस व लाइट मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी डिजाइनर सैलेश सिंघानिया की कलैक्शन 'Shaahana' के लिए रैंपवॉक किया। अदिति ने स्लीव्लेस Bodice स्टाइल कुर्ती के साथ हैवी घेरे वाली मैचिंग स्कर्ट पहनी। उन्होंने चौकर नेकलेस व न्यूड-टोन मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

लैक्मे के रेड कार्पेट पर न सिर्फ बॉलीवुड हसीनाओं ने बल्कि बैडमिंटन प्लेयन ने भी अपना स्टाइल का जादू बिखेरे रखा। बैडमिंटन प्लेयर PV Sindhu लेबल Misfit Panda की लेटेस्ट फुटवियर्स कलैक्शन के लिए रैंप पर उतरीं और शोस्टॉपर भी रही। उन्होंने व्हाइट फुल स्लीव्स वाली राउंड नेक शॉर्ट ड्रेस पहनी जिसके साथ उन्होंने मेटेलिक एंड व्हाइट पैटर्न वाले Bondage इंस्पायर्ड स्नीकर्स कैरी किए। लाइट मेकअप व पिंक लेप के साथ उन्होंने अपने स्पोर्टी लुक को ग्लैमर दिया।  

PunjabKesari

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर यानी हमारी लोलो ट्रेडीशनल ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा बिखरेती नजर आईं। उन्होंने डिजाइनर Punit Balana की ट्रेडीशनल व मॉडर्न ट्विस्ट कलैक्शन के लिए रैंपवॉक की। करिश्मा व्हाइट एंड ब्लेक प्रिंटेड अनारकली ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थी। वहीं, उनका दुपट्टा उन्हें फुल ग्रेस दे रहा था। चौकर नेकलेस व डार्क मेहरून लिप शेड और Braided पिगटेल उन्होंने कंप्लीट लुक दे रही थी। 

PunjabKesari

अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को मंत्रमुक्त करने वाली Lisa Haydon ने लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर भी अपनी सेक्सी अदाएं दिखाने से पीछे नही रही। लीजा ने डिजाइनर Shriya Som की कलैक्शन के लिए रैंपवॉक कीं। डीप नेक ट्रांसपेंरेट ब्लाउज व पैस्टल फ्लेयर्ड स्कर्ट में लीजा का सेक्सी लुक काफी इम्प्रेसिव रहा। भले ही उन्होंने कोई एक्सेसरीज कैरी न की हो लेकिन उनका रोमांटिक हेयरस्टाइल उन्हें फुल ग्रेस दे रहा था।  

PunjabKesari

पटौदी खानदान की बेटी सोहा ने रैंप पर उनकी लुक से फिर एक बार सभी को इम्प्रेस कर डाला। सोहा ने डिजाइनर नेहा अग्रवाल के लेबल Agami की मॉडर्न कलैक्शन के लिए रैंपवॉक कीं। सोहा की फ्रंट कट फ्लोर लेंथ ड्रेस में organza layering उन्हें ड्रीमी लुक दे रही थी। उन्होंने हुप ईयररिंग्स व braided हाई पोनीटेल ट्राई किया। 

PunjabKesari

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान ड‍िजाइनर शांतनु और न‍िख‍िल की कलेक्शन को प्रेजेंट करने के लिए बतौर शो स्टॉपर रैंप पर उतरीं। उन्होंने ब्लेक ऑफ शोल्डर गाउन स्टाइल ड्रेस में रैंपवॉक की और अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया।

 PunjabKesari
PunjabKesari

इतना ही ने डिजाइनर Shehlaa Khan की कलैक्शन 'Diana' के लिए एक नहीं बल्कि तीन बॉलीवुड सितारे भू‍मि‍ पेडनेकर, करण जौहर व कैटरीना की बहन Isabelle Kaif रैंप पर उतरीं। इस डिजाइनर की कलैक्शन में ड्रॉमेटिक ट्विस्ट व ग्लैमर का क्रेज देखने को मिला। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस Bhumi Pednekar ने शिमरी पैस्टल हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ ब्लेक रफ्फल लहंगा व मौचिंग लाइट वेट रफ्फल स्टाइल दुपट्टा कैरी किया। 

PunjabKesari
वहीं, करण जौहर ब्लेक एंड गोल्डन जैकेट व ब्लेक जींस में सुपर डॉपर नजर आए।

PunjabKesari

बात अगर कैटरीना की बहन Isabelle Kaif की करें तो उन्होंने गोल्डन लहंगे में अपनी बेस्ट रैंपवॉक देकर सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। 

PunjabKesari

फैशन वीक के आखिरी द‍िन यून‍ीक फैशन स्टाइल GullyGen को प्रेजेंट करने के लिए रणवीर सिंह रैंप पर रैपर्स संग उतरे।

PunjabKesari

रणवीर ने स्टेज पर Gully Boy के रैप सॉन्ग के साथ खास परफॉर्मेंस दी और वहां बैठी ओडियन्स को एंटरटेन किया।

PunjabKesari

 

Related News