25 APRTHURSDAY2024 9:21:10 AM
Nari

चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारी अचानक उठ बैठा कोरोना मरीज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Apr, 2020 06:04 PM
चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारी अचानक उठ बैठा कोरोना मरीज

खतरनाक कोरोनावायरस से रोजाना कितनी ही मौतें हो रही हैं इसका आंकड़ा रूकने का नाम नही ले रहा है। इस वायरस से जहां कुछ लोगों का इलाज चल रहा है वहीं कुछ ऐसे चमत्कार भी सामने आ रहे हैं जो कि दुनिया भर को आश्चर्यचकित करने वाले हैं। तो चलिए आपको एक ऐसा ही किस्सा बताते हैं। ये खबर वर्जीनिया की है।

खबरों की माने तो वर्जीनिया में कोरोना मरीज की हालत नाजुक थी हालांकि उसके बचने की उम्मीद लगाई जा रही थी लेकिन ये आस जब टूटती दिखी तो उसके अंतिम संस्कार की तैयारी होने लगी और इसी तैयारी के बीच एक ऐसा चमत्कार हुआ कि परिवार के साथ साथ अस्पताल का स्टाफ भी हैरान रह गया। 29 साल के फ्रांसिस विल्सन की कोरोना से बीते दिनों सेहत बिगड़ने लगी जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इसके बाद उसे 10 दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन उसकी सेहत में कोई सुधार नही हुआ।

PunjabKesari

मरीज की हालत में कोई भी सुधार न देख कर परिवार का हौंसला टूटने लगा जिसके कारण उन्हे लगा कि वह जल्द दुनिया को अलविदा कह देगा इसके लिए उन्होंने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी और अचानक से ही डॉक्टरों को विल्सन की हालत में सुधार नजर आने लगा और हैरान करने वाली बात ये रही कि विल्सन के बचने की उम्मीद नही थी लेकिन उसने इतनी जल्दी खुद को रिकवर कर कोरोना से जंग जीत ली। इस चमत्कार के बाद विल्सन की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह अपना अनुभव बता रहें है।

विल्सन की माने तो उनमें जीने की इच्छा थी और यही इच्छा भारी पड़ी कोरोना पर जिसके कारण कोरोना हारा और वो जीते।

Related News