24 APRWEDNESDAY2024 1:41:07 PM
Nari

बैडरूम हो या लिविंग रूम, Forest Theme से दें घर को यूनिक लुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Jul, 2018 04:27 PM
बैडरूम हो या लिविंग रूम, Forest Theme से दें घर को यूनिक लुक

हर कोई अपने घर को खास और यूनिक थीम के सजाना पसंद करता है, ताकि घर में आने वाला हर शख्स उनकी तारीफ करका न थकें। घर में सबसे अहम होता है लिविंग रूम, जिसपर सबसे पहले मेहमानों की नजर जाती हैं। अगर लिविंग रूम की डैकोरेशन ही खास न हो तो बाकी डैकोरेशन का भी कोई महत्व नहीं। 

 

अगर आप भी अपने घर और लिविंग रूम को यूनिक थीम देना चाहते है तो आपको बता दे कि मॉडर्न समय में फॉरेस्ट थीम खूब पसंद की जा रही है, जिसे आप अपने घर की डैकोरेशन में डिफरैंट तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं। चलिए जानते है फॉरेस्ट थीम से घर को सजाने की स्मार्ट तरीके। 

 


अपने लिविंग रूम को फॉरेस्ट थीम के वॉलपेपर से अट्रैक्टिव लुक दे। फॉरेस्ट थीम के लिए आप पेड़-पौड़ो या जगलों वाला वॉलपेपर चून सकते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

Picture credit:Beibehang

आप चाहे तो लिविंग या बैडरूम में फॉरेस्ट थीम में प्रिंटेड मैट बिछा सकते है और रूम को खूबसूरत फॉरेस्ट लुक दे सकते हैं।

PunjabKesari

लिविंग रूम में आप Forest Bamboo की थीम में डिजाइन किया हुआ 3डी वॉलपेपर चूज कर सकते है, जिससे रूम काफी यूनिक लगेगा और आपको घर बैठे ही फॉरेस्ट का एहसास होता रहेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बच्चों के रूम को फॉरेस्ट थीम देने के लिए उनके रूम की दीवारों को इसी थीम में पेट करवाए और उसे उसी थीम के साथ डैकोरेट करें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

आप चाहे तो लिविंग और बैडरूम में पर्दे भी इसी थीम में लगवा सकते हैं और घर को जंगल जैसा हरा-भरा लुक दे सकते हैं। हरियाली होने से घर कूल-कूल लगने लगता हैं। 


 

Related News