24 OCTTHURSDAY2019 5:46:35 AM
Nari

Festive Vibes! दीवाली पर दिखना हैं सबसे अलग तो फॉलो करें ये फैशन टिप्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Nov, 2018 04:04 PM
Festive Vibes! दीवाली पर दिखना हैं सबसे अलग तो फॉलो करें ये फैशन टिप्स

यदि आप भी त्योहारों के सीजन में सबसे बेहतरीन दिखना चाहती हैं, तो इस दीवाली पर ज्यादा हैवी ड्रेसेज व ज्वेलरी को अवॉइड करें और कुछ बातों का ध्यान रख इस फेस्टिव लुक में सबसे अलग व खूबसूरत दिखें। 

एक्सेसरीज से पाएं मॉडर्न लुक 

PunjabKesari
सादी एक्सेसरीज की मदद से या केवल एक स्टेटमेंट पीस पहनकर भी आप मॉडर्न लुक पा सकती हैं। इस अवसर पर डायमंड ईयररिंग्स या पैंडेंट्स शानदार ऑप्शन हैं, जो रंग-बिरंगी रोशनियों में और भी जगमगाएंगे। 

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ फ्यूजन ज्वेलरी
अगर आप इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहन रही है तो इसके साथ फ्यूजन ज्वेलरी पहनें। डायमंड, पोल्की और चटख रंगों के रत्न जड़ित जड़ाऊ ज्वेलरी को मिक्स करके पहनें। यह आपके ड्रेस की खूबसूरती में चार-चांद लगा देंगे। 

सिंपल ड्रेस के साथ डिजीटल प्रिंटेड दुपट्टा

PunjabKesari
सिपंल ड्रेस के साथ डिजीटल प्रिंट का दुपट्टा या डिजीटल प्रिंट की कुर्ती के साथ चूड़ियां आपको मॉडर्न लुक देंगी। 
 
टॉप के साथ पहने प्लाजो

PunjabKesari
टॉप के साथ प्लाजो पेंट पहनें। इसे दीवाली के लिए खास उत्सवी अंदाज देने के लिए इसके साथ ईयररिंग्स या रिस्ट कफ पहनें। 

वेस्टर्न व ट्रेडीशनल ड्रेस के साथ लॉन्ग जैकेट 

PunjabKesari
लॉन्ग जैकेट ड्रेसेज शरीर पर बेहतर ढंग से फिट होती है और आपको लंबा व स्लिम दिखाती हैं। अब जबकि रातों में हल्की-सी ठंडक होने लग गई है तो यह इस मौसम के लिए बेस्ट है। सबसे बेहतर बात यह है कि आप इसे जींस और शॉर्ट्स के अलावा, सलवार, साड़ी व धोती पेंट के साथ भी पहन सकती है। 

अनारकली भी है फेस्टिल लुक के लिए बेस्ट

PunjabKesari
आप इस अवसर पर अनारकली सूट भी पहन सकती हैं जो आपको त्योहार के रंग में सहज ही रंग देगा। इसके साथ चूड़ीदार पायजामा और साथ में स्टोल या दुपट्टा लें लेकिन ज्वेलरी बेहद सिंपल रखें। 

फ्लॉवर मोटिफ्स वाली ज्वेलरी कैरी करें
फूलों के मोटिफ्स वाली ज्वेलरी इन दिनों खास चलन में हैं। ध्यान रखें कि अपनी ड्रेस के साथ सब कुछ मैच करना जरूरी नहीं है इसलिए कुछ अलग पहनने की कोशिश करें। रोज गोल्ड ज्यादातर सभी ड्रेसेज के साथ खूबसूरत लगता है। आप चाहे तो किसी डबल शेड्स वाली ज्वेलरी भी चूज कर सकती है। 

Related News