19 APRFRIDAY2024 7:01:40 AM
Nari

वो 6 बातें जो विरूष्का के रिलेशनशिप को बनाती हैं स्ट्रांग!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Dec, 2019 03:07 PM
वो 6 बातें जो विरूष्का के रिलेशनशिप को बनाती हैं स्ट्रांग!

कोई भी रिश्ता प्यार, विश्वास और आपसी समझ से ही टिक सकता हैं। उनका हर सिचुएशन में शांत और धैर्य मन से फैसला लेना जरूरी है। ऐसे में बात करते हैं एक ऐसे कपल की जिनमें  इन खूबियां झलक दिखाई देती है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जो विरूष्का के नाम से जाने जाते हैं इन्होंने न सिर्फ अपना रिश्ता मजबूत बनाया बल्कि दोनों परिवारों की खुशी का भी अच्छे से ध्यान रखा। दोनों ही अपनी मेरिड और प्रोफेशनल लाइफ को बखूबी ढंग से निभाने में कामयाब रहे। अगर आप भी विरुष्का की तरह अपने रिश्ते को मजबूत बनाकर रखना चाहते हैं तो उन्हीं के दिए रिलेशनशिप टिप्स फॉलो कर सकते हैं।

Image result for virat- anushka marriage,nari

देते हैं एक-दूसरे को पूरा सम्मान

अनुष्का-विराट के रिलेशनशिप जो बात सबसे ज्यादा स्ट्रांग बनाती हैं वो एक-दूसरे की रिस्पेक्ट। किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए एक-दूसरे का सम्मान बहुत जरूरी है। जबकि विरुष्का ना सिर्फ एक-दूसरे का सम्मान बल्कि एक-दूसरे के प्रोफेशन को भी अहमियत व रिस्पेक्ट देते है।

Image result for virat- anushka marriage,nari

ईमानदारी से निभाते हैं रिश्ता

शादीशुदा लाइफ को मजबूत बनाने का दूसरा फॉर्मूला है ईमानदारी जोकि विरुष्का के रिश्ते में भी है। दोनों एक-दूसरे के प्रति हमेशा ईमानदार रहते है, फिर बात रिश्ते निभाने की हो या करियर बनाने की।  

Image result for virat- anushka with family,nari

परिवार की खुशी का ध्यान

अनुष्का-विराट भले ही अपने प्रोफेशन में काफी बिजी रहते हो लेकिन परिवार को अहमियत देना बिल्कुल नहीं भूलते। दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक-दूसरे के साथ क्लाविटी टाइम स्पेंड कहीं न कहीं पहुंच ही जाते हैं। इसके अलावा दोनों ही अपनी-अपनी फैमिली को पूरा समय देते है।

बुरे वक्त में साथ खड़े रहना

लाइफ में भले ही कितनी ही मुश्किले क्यों ना आए लेकिन पार्टनर साथ खड़ा रहे तो उन मुश्किलों का सामना भी आसानी से किया जा सकता है। ऐसा ही कुछ विरुष्का के रिलेशनशिप में है। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया और किसी की भी इमेज पर कोई सवाल उठने पर दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े रहे।

Related image,nari

रिश्ते को प्राइवेट रखना

यह खूबी तो विरुष्का के रिलेशनशिप में शादी से पहले ही रही हैं। अपने रिलेशनशिप में क्या चल रहा हैं क्या नहीं या आपका रिश्ता कैसा है, इन सब बातों को जितना प्राइवेट रखा जाए, उतना अच्छा होता है। अपने रिलेशनशिप को जगजाहिर करना एक बड़ी बेवकूफी हैं क्योंकि इससे लोगों को बातें करना मौका मिल जाता है।

Image result for virat- anushka,nari

आपसी समझ और ढेर सारा प्यार

रिलेशनशिप में आपसी समझ होना बहुत जरूरी हैं तभी वो रिश्ता ठीक से चल सकता है। अनुष्का-विराट में भी आपसी समझ हैं, तभी आजतक उनके बीच कभी अनबन होने की खबरें सामने नहीं आईं। इसके अलावा दोनों में असीम प्यार हैं जिनका सबूत उनकी आए दिन वायरल होती रोमांटिक तस्वीरें है। 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News