24 APRWEDNESDAY2024 2:52:17 PM
Nari

सेलिब्रिटीज की तरह दिखना है खूबसूरत तो फॉलो करें उनका डाइट प्लान

  • Updated: 24 Jun, 2018 11:47 AM
सेलिब्रिटीज की तरह दिखना है खूबसूरत तो फॉलो करें उनका डाइट प्लान

खूबसूरत दिखना तो सभी चाहते हैं और बात जब सेलिब्रिटीज की करें तो सभी उनकी खूबसूरती का राज जानने की कोशिश करेंगे। इसीलिए आज हम आपको यही बताएंगे कि वह इतनी खूबसूरत कैसे दिखती है। उनकी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक का राज है उनका डाइट प्लान। अगर आप भी सेलिब्रिटीज की तरह खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आइए जानिए आपकी फेवरट् एक्ट्रेस अपनी डाइट में क्या-क्या लेती है? आप भी उनका डाइट प्लान फॉलो करके दिखें खूबसूरत।

1. करीना कपूर

PunjabKesari
करीना कपूर अपनी खूबसूरती के कारण सभी के दिलों में छाई हुई है। जब अपना वेट लॉस किया तो सभी उनकी डाइट को जानने के लिए उत्सुक थे कि उन्होंने अपना साइज जीरो कैसे किया। वह वेजिटेरियन होने के कारण उन्होंने अपनी डाइट में मुसली, मसूर की दाल, सूप, सलाद आदि शामिल किए। इसके अलावा ग्लोइंग स्किन के लिए वह दिन में 6-8 गिलास गर्म पानी के पीती है।

2. सोनम कपूर

PunjabKesari
बॉलीबुड में आजकल सोनम कपूर को बहुत स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है। सभी जानते ही है पहले इनका भी बहुत वजन था लेकिन उन्होंने वजन कम करके स्टाइलिश एक्ट्रेस बनी। उनकी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक का राज है उनका डाइट प्लान। वह अपने आहार में  कम वसा वाले फूड, सब्जियां, सूप और प्रोटीनयुक्त आहार लेती थी।

3. सोनाक्षी सिन्हा

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा यानि सोना जंक फूड्स तो बहुत पसंद करती है लेकिन खूबसूरत दिखने के कारण इसे बहुत कम लेती है। वह अपनी डाइट में मछली, सफेद अंडा, मसूर दाल और फल-सब्जियों का सेवन करती है। वह वजन को कंट्रोल में रखने के लिए ग्रीन बहुत पसंद करती है।

4. अनुष्का शर्मा

PunjabKesari
अनुष्का की खूबसूरती के तो सभी दिवाने हैं। उनकी खूबसूरती का राज है वह बाहर का खाना बिल्कुल भी नहीं पसंद करती। वह हमेशा घर का बना खाना पसंद करती है। उनके आहार में सफेद अंडा, दाल और सलाद जरूर होते हैं। वह पूरा दिन हाईड्रेट रहने और त्वचा पर निखार बना रहने के लिए ज्यादा जूस और पानी का सेवन जरूर करती है।

5. श्रद्धा कपूर

PunjabKesari
श्रद्धा ने तो अपने को शुरू से खूबसूरत बनाए रखा है। उनकी खूबसूरती का राज है उनका रोज का आहार। वह अपनी डाइट में अत्यधिक फाइबर और प्रोटीनयुक्त चीजों को शामिल करती है क्योंकि प्रोटीन चेहरे की डेड स्किन हटाने में मदद करता है और फाइबर शरीर को अंदर से स्वस्थ रखता है। 

6. कैटरीना कैफ

PunjabKesari
कैटरीना अपने आहार में स्वस्थ और उबला हुआ भोजन लेना पसंद करती है क्योंकि इसमें वसा बहुत कम मात्रा में होती है। वह अपने खाने में लगाम लगा कर रखती है।
 

Related News