24 APRWEDNESDAY2024 4:50:17 PM
Nari

फ्लोरल प्रिंटेड का फैशन, देखिए बी-टाउन दीवाज की ड्रैसेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Apr, 2019 11:48 AM
फ्लोरल प्रिंटेड का फैशन, देखिए बी-टाउन दीवाज की ड्रैसेज

गर्मियां शुरू है। ऐसे में न सिर्फ अपना खानपान बल्कि वॉर्डरोब में भी फेरबदल करना जरूरी है। समर सीजन में अपने वॉर्डरोब में खिलखिलाते फूलों यानी फ्लोरल प्रिंटे को खास अहमियत दें। वैसे तो फ्लोरल प्रिंट एवरग्रीन है लेकिन गर्मियों में इसकी डिमांड ज्यादा होती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बी-टाउन का समर फैशन फ्लोरल प्रिंट 

इन दिनों बॉलीवुड की कई हसीनाओं पर फ्लोरल प्रिंट का क्रेज देखा जा रहा है। जहां हाल ही में प्रियंका को फ्लोरल प्रिंट व्हाइट कलर के जंपसूट में न्यूयोर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया, वहीं हॉट एक्ट्रेस मलाइका ने भी अपने एयरपोर्ट लुक को फ्लोरल जंपसूट के साथ कंप्लीट किया। इसके अलावा अन्य कई एक्ट्रेस इस प्रिंट ड्रैसेज को पसंद करती हैं। 

PunjabKesari

गर्मियों के लिए क्यों बेस्ट है फ्लोरल प्रिंट  

फ्लोरल प्रिंट से सजे मलमल, कॉटन और लिनेन फैब्रिक वाले आउटफिट्स न सिर्फ स्टाइलिश लुक देते हैं बल्कि कम्फर्टेबल के मामले में भी बेस्ट होते हैं। यह प्रिंट्स फेमिनिन होने के साथ ही फेयर से डस्की कॉम्प्लेक्शन तक सब पर अच्छे लगते हैं। गर्मियों में ड्रेस पर खिले फूल और उड़ती तितलियां आंखों को सुकून देती हैं, साथ ही आसपास का माहौल भी तरोताजा महसूस कराती हैं। प्रिंट का सिलेक्शन करते वक्त जरूरी है कि पसंद और पर्सनैलिटी दोनों का खास ख्याल रखा जाए। 

PunjabKesari

बॉडी शेप के हिसाब से चूज करें प्रिंट का साइज 

स्लिम फिगर पर जहां बड़े फ्लोरल प्रिंट्स बोल्ड लुक देते हैं, वहीं बल्की फिगर पर थोड़े छोटे फ्लोरल प्रिंट्स के कपड़ों का चुनाव बेहतर होता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
 

PunjabKesari

 

Related News