18 APRTHURSDAY2024 11:18:34 PM
Nari

बॉलीवुड से ज्यादा इन 8 टीवी एक्ट्रेस के दीवाने हैं लोग, फिटनेस में भी देती हैं सबको मात

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Jul, 2019 09:32 AM
बॉलीवुड से ज्यादा इन 8 टीवी एक्ट्रेस के दीवाने हैं लोग, फिटनेस में भी देती हैं सबको मात

जितनी ज्यादा पॉपुलर बड़े पर्दे की अभिनेत्रियां है उससे कहीं ज्यादा फेमस है छोटे पर्दे की एक्ट्रेस। बहू, बेटी के रोल से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली ये अभिनेत्रियां पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से कम नहीं है। टीवी एक्ट्रेस बेहद कम उम्र में ही बहू , सास जैसे रोल में आ जाती हैं लेकिन उनके किरदार को देखते हुए उनकी उम्र का अंदाजा लगाना गलत है। छोटे पर्दे पर काम करने के बावजूद भी टीवी एक्ट्रेस फिट रहने के लिए जीतोड़ मेहनत करती हैं। आज हम ऐसी ही 10 पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की बात करेंगे, जिसकी उम्र जानकर आप भी धोखा खा जाएंगे।

 

हिना खान

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली हिना की पॉपुलरिटी उस वक्त और भी बढ़ गई जब उन्होंने बिग बॉस में एंट्री ली। बता दें कि वो बिग बॉस 11 में फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं। हिना 30 साल की हैं और खुद को फिट रखने के लिए वो हार्ट वर्कआउट के साथ स्टिक डाइट को फॉलो करती हैं। इसके अलावा वह दिनभर में कम से कम 12 गिलास पानी पीती हैं। खूबसूरती के लिए हिना सुबह उठते ही गुलाब जल से चेहरा साफ करती हैं और हफ्ते में 1 बार होममेड स्क्रब करती हैं।

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना

नच बलिए, बिग बॉस और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैस फेमस टीवी सीरियस में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना सिर्फ 33 साल की है। करिश्मा तन्ना अपने आकर्षक लुक और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि खुद को फिट रखने के लिए करिश्मा ना सिर्फ जिम में पसीना बहाती हैं बल्कि योग भी करती हैं।

PunjabKesari

अनीता हसनंदानी

'यह हैं मोहब्बतें', और 'नागिन-3' में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी अनिता हसनंदानी टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं। 37 साल की अनिता फिटनेस के लिए जहां वर्कआउट और हेल्दी डाइट लेती हैं बल्कि खूबसूरती बरकरार रखने के लिए वो होममेड टिप्स यूज करती हैं। वह हफ्ते में 1 बार पपीते और नारियल से बने फैस पैक का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

दीपिका सिंह

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से फेम पाने वाली संध्या बिंदनी यानि दीपिका सिंह भी छोटे पर्दे की फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। फिलहाल वो छोटे पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बता दें कि 28 साल की दीपिका फिटनेस व ब्यूटी के व्यायाम के साथ हेल्दी खाने में विश्वास रखती हैं।

PunjabKesari

मोनी रॉय

छोटे पर्दे से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय की फिटनेस व खूबसूरती का दीवाना तो हर कोई है। 32 साल की मौनी खुद को फिट रखने के लिए ना सिर्फ भरपूर पानी पीती हैं बल्कि जमकर एक्सरसाइज भी करती हैं। इसके अलावा व डांस और हेल्दी डाइट को भी अपनी फिटनेस सीक्रेट मानती हैं।

PunjabKesari

शिवांगी जोशी

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल प्ले कर रही नायरा यानी शिवांगी जोशी ने महज 22 साल की उम्र में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। शिवांगी ऑन स्क्रीन तो खूबसूरत लगती ही हैं मगर, साथ ही वो ऑफ स्क्रीन भी बेहद सुंदर नजर आती हैं। इसका कारण यह है कि खुद को फिट रखने के लिए वो ना सिर्फ योग, वर्कआउट व डांस करती हैं बल्कि दिनभर में कम से कम 8-9 गिलास पानी भी पीती हैं।

PunjabKesari

दिव्यांका त्रिपाठी

फेमस सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की ईशिता भल्ला यानि दिव्यांका त्रिपाठी भी टीवी की फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। इंटरव्यू में दिव्यांका ने बताया था कि वो दिन की शुरुआत 1 गिलास ग्रीन जूस से करती हैं, जो हरी सब्जियों से बना होता है। इसके अलावा वह हफ्ते के 6 दिन वर्कआउट करती हैं, जिसमें कार्डियो, पिलाटे जैसी एक्सरसाइज शामिल होती हैं। बता दें कि उनकी उम्र सिर्फ 33 साल है।

PunjabKesari

देवोलीना भट्टाचार्य

सीरियल 'साथ निभाना साथिया'' की गोपी बहू यानी की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के चेहरे की मासूमियत हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती थी। शो खत्म होने के बाद भी वह चर्चा में बनी रही। वह 27 साल की हैं और फिटनेस ब्यूटी के लिए रोजाना वर्कआउट, जागिंग, योग और अच्छी डाइट लेती हैं।

PunjabKesari

साक्षी तंवर

टीवी सीरियल 'कहानी घर-घर की' में पार्वती के नाम से मशहूर साक्षी तंवर को भला कौन नहीं जानता। करियर के शुरूआत से लेकर अब तक उन्होंने अपनी बॉडी को काफी अच्छे तरीके से फिट रखा है और वो भी बिना जिम जाए। जी हां, साक्षी जिम नहीं जाती। वह हफ्ते में 5 दिन योग करती है। यही कारण है कि 45 की उम्र में भी वो 25 की लगती हैं।

PunjabKesari

राधिका मदन

'इशानी' का किरदार निभाकर टीवी की दुनिया और घर-घर में पॉपुलर होने वाली 23 साल की राधिका मदान आज सभी के दिलों की धड़कन बन गई हैं। आज हर कोई उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी फिटनेस का भी दीवाना है। बता दें कि वो डांस, वर्कआउट और योग को अपना फिटनेस सीक्रेट मानती हैं। इसके अलावा फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लिए वो 10 गिलास पानी और हेल्दी डाइट लेती हैं। इसके अलावा वह दिनभर में एक बार नारियल पानी भी जरूर पीती हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News