Twitter
You are hereNari

किम कर्दाशियां के दीवाने जान लें उनकी परफेक्ट फिगर के राज

किम कर्दाशियां के दीवाने जान लें उनकी परफेक्ट फिगर के राज
Views:- Thursday, September 20, 2018-5:31 PM

किम कर्दाशियां अमेरिका की फेमस टेलिविजन एक्ट्रेस हैं। अपने स्टाइलिश अंदाज और फिटनेस के कारण वे हमेशा चर्चा में रहती हैं। 3 बच्चों को जन्म देने के बाद भी उनकी परफेक्ट फिगर हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। दूसरी प्रेग्नेंसी में तो उन्होने 23 किलो तक वजन बढ़ा लिया था लेकिन बाद में पूरी तरह फिट भी हो गई थी। 

 

बॉलीवुड भी है उनका दीवाना
सिर्फ अमेरिका ही नहीं, दुनिया भर में आपको किम की फिटनेस और स्टाइल के दीवाने मिल जाएंगे। बॉलीवुड के कई हीरोइन्स उनको कॉपी करती हैं। इनकी फिटनेस के पीछे जिस शख्सियत का हाथ है उनका नाम 'मेलिस्सा अलसेंट्रा' हैं। मेलिस्सा किम की फिटनेस ट्रेनर है। 

PunjabKesari

फिटनेस ट्रेनर ने बताए राज 
मेलिस्सा ने किन की पोस्ट प्रेग्नेंसी में वजन घटाने के लिए बहुत मदद की। एक मीडिया रिपोटर्स को मुताबिक मेलिस्सा ने किम के 4 फिटनेस सीक्रेट्स शेयर किए। जिनसे आप भी फायदा ले सकते हैं। 

ये हैं 4 सीक्रेट्स 

- लक्ष्य तय करना

- प्लानिंग करना

- अनुशासित रहना

- अपने रूटीन को दोहराते रहना

 

मेलिस्सा का कहा 'जब मैं किम के साथ काम करती हूं तब हम लोग लक्ष्य तय करते हैं ताकि तय किए लक्ष्य तक पहुंचने पर हमें खुशी का अहसास मिल सके।' साल 2017 के खत्म होने पर किम ने अपने प्रशंसको से कहा था कि 2018 में फिट रहने के लिए उन्होने लक्ष्य तय कर रखा है। इसमें उनकी फिटनेस ट्रेनर पूरी मदद करेगी।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by: