23 OCTWEDNESDAY2019 1:44:43 AM
Nari

Fat to Fit: कभी इतने मोटे हो गए थे कपिल, खास डाइट और वर्कआउट से किया खुद को फिट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Jun, 2019 01:20 PM
Fat to Fit: कभी इतने मोटे हो गए थे कपिल, खास डाइट और वर्कआउट से किया खुद को फिट

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने काफी लंबे समय बाद टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' से कमबैक किया। पर्दे से दूर रहने के दौरान वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहें। दरअसल, जब वह पर्दे से दूर थे तो उनका वजन काफी बढ़ गया था। अपने बढ़े हुए वजन को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा लेकिन शो में वापसी और अपकमिंग फिल्म के लिए उन्होंने दिन-रात पसीना बहाकर वेट लूज किया। अब खुद को फिट एंड फाइन रखने के लिए कपिल जमकर मेहनत करते हैं।

 

फिल्म के लिए कपिल ने घटाया वजन

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की कुछ फोटोज वायरल हो रहीं है, जिसमें उनकी मस्कुलर बॉडी देखने को मिल रही है। दरअसल, वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंग' के लिए खुद को फिट करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपनी एक्सरसाइज के फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने मुझे वजन कम करने लिए कहा और मैंने भी उन्हें ऐसा ही करने के लिए कह दिया। वे भी तैयारी में हैं। हाहाहा... जैसे को तैसा।'

PunjabKesari

आइए जानते हैं कपिल की फिटनेस सीक्रेट्स के बारे में...

कपिल की वर्कआउट रूटीन

बता दें कि कपिल सुबह 6 बजे उठ जाते हैं और करीब 1 घंटा साइकलिंग करते हैं। इसके बाद वह योग, रनिंग, 10-15 मिनट कार्डियो एक्सरसाइज और 20 मिनट वेट लिफ्टिंग भी करते हैं।

PunjabKesari

जंक फूड्स और मीठी चीजों से परहेज

कपिल का मानना है कि आप चाहें कितना भी वर्कआउट कर लें लेकिन जब तक आप अपनी खाने की आदतों में बदलाव नहीं करते तब तक आप हेल्दी नहीं हो सकते हैं। खुद को फिट रखने के लिए कपिल जंक फूड्स और मीठी चीजों से दूरी बनाकर रखते हैं और डाइट में ज्यादातर कैल्शियम युक्त फूड्स लेना पसंद करते हैं।

PunjabKesari

कपिल का डाइट प्लान

ब्रेकफास्ट- 1 ब्राउन ब्रेड सैंडविच, 1 अंडे का ऑमलेट, कुछ स्ट्रॉबेरीज और सेब के जूस

लंच- दोपहर में वह हल्का-फुल्का भोजन करना पसंद करते हैं, जिसमें बॉयल्ड ब्रोकली शामिल होती है।

डिनर- बॉल्ड ब्राउन राइस, ताजे फल और सब्जियां

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News