16 OCTWEDNESDAY2019 10:40:40 PM
Nari

जिम नहीं जाती निया फिर कैसे रखती हैं खुद को फिट, जानिए उनके सीक्रेट्स टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Sep, 2019 11:09 AM
जिम नहीं जाती निया फिर कैसे रखती हैं खुद को फिट, जानिए उनके सीक्रेट्स टिप्स

टीवी की सबसे हॉट और एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा और 29 साल की हो गई है। टीवी सीरियल 'जमाई राजा' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली लिया स्टाइल आइरकन बन चुकी हैं। लड़कियां ना सिर्फ उनकी ड्रेसेज व बोल्ड लुक को कॉफी करती हैं बल्कि वह उनके फिटनेस सीक्रेट्स भी जानना चाहती हैं।

अगर आप भी निया शर्मा के फिटनेस सीक्रेट्स जानना चाहती हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि आज हम बताएंगे कि निया की परफेक्ट फिगर का राज आखिर क्या है और वो कैसे खुद को इतना फिट रखती हैं।

जिम नहीं जाती निया

इंटरव्यू के दौरान निया ने बताया था कि जिम करना ज्‍यादा पसंद नहीं और वह बहुत कम वर्कआउट करती है। दरअसल, निया को पसीना बहाने से नफरत है, इसलिए वह जिम ही नहीं बल्कि योगा करने से भी बचती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वह घर में ही ऐसी एक्‍सरसाइज करती हैं, जिसमें पसीना कम बहाना पड़ें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Would u squat jump to your floor like this!!😌🔊 My best.. 2 floors!!🙂@raviroy2515 🙌

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Mar 9, 2018 at 5:34am PST

स्क्वाट एक्सरसाइज

कुछ समय पहले निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो स्क्वाट जंप करती नजर आ रही थी। यह एक्सरसाइज वजन घटाने के साथ-साथ बॉडी को टोन भी करती हैं, जिससे उन्हें परफेक्ट फिगर मिलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Valentines day is for people in love and Gym is for everyone they say!! if you hate it also. So *Gym* 😊 #FM$ 😑

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Feb 14, 2018 at 4:52am PST

नहीं है कोई वर्कआउट रूटीन

भला ही निया कोई वर्कआउट रूटीन फॉलो ना करती हो लेकिन लेकिन उनका मानना है कि हमारी डाइट का 70% प्रभाव हमारी बॉडी पर होता है और 30% वर्कआउट का। ऐसे में खुद को फिट रखने के लिए वह कभी-कभी जिम में एक्‍सरसाइज करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Disclaimer: Do not try this stunt at home! It could kill😜 Performed under expert guidance @raviroy2515 😀

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Feb 8, 2018 at 8:07am PST

गेम्स है निया का फिटनेस सीक्रेट्स

उन्होंने बताया, 'मैं स्कूल के समय में राष्ट्रीय स्तर पर बास्केटबॉल की खिलाड़ी रह चुकी हूं इसलिए मैं शुरू से ही काफी सक्रिय रही हूं। जाहिर-सी बात है कोई भी खेल खेलने के लिए आपको फिट रहना होता है। मैं अपनी फिटनेस के प्रति पहले से ही काफी सचेत रही हूं।'

PunjabKesari

नहीं लेती कोई खास डाइट लेकिन...

बता दें कि निया कोई खास डाइट प्लान को भी फॉलो नहीं करती लेकिन वह इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि उनके खाने में हैल्दी चीजें शामिल हो। जितना भी संभव हो वह चॉकलेट और जंक फूड से दूर रहती हैं। उन्होंने अपने पसंदीदा मीठी मीठे व्यंजनों को भी खाना बंद कर दिया है, ताकि उनका वजन न बढ़े।

वेजिटेरियन है निया

साथ ही वह पूरी तरह से वेजिटेरियन हैं और घर पर बना भोजन ही करती हैं। प्रोटीन को शरीर में पर्याप्‍त मात्रा में बनाएं रखने के लिए वो अंडे का सेवन करती हैं। वो चपाती के बजाए रोटी खाना ज्‍यादा पसंद करती हैं।

शिल्पा को मानती है प्रेरणा

निया ने बताया कि वह अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अपनी फिटनेस की प्रेरणा मानती हैं। 'शिल्पा शेट्टी बच्चे के जन्म के बाद भी पूरे बॉलीवुड में सबसे अच्छा फिगर रखने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्हीं की राह पर मैं भी चलना चाहती हूं ताकि ताउम्र फिट और दुबली-पतली रहूं और मेरे बच्चे के जन्म के बाद भी मेरी कमर शेप में रहे।'

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News