19 APRFRIDAY2024 8:35:57 PM
Nari

आनंदमयी और अनुभवी रहा 'फिक्की फ्लो' का सफरः रीना अग्रवाल

  • Updated: 25 Apr, 2018 07:48 PM
आनंदमयी और अनुभवी रहा 'फिक्की फ्लो' का सफरः रीना अग्रवाल

फिक्की फ्लो' वुमेन आर्गनाइजेशन ने 23 अप्रैल को अमृतसर में अपने 15वें चैप्टर की शुरुआत की। पंजाब में यह 'फिक्की फ्लो' का यह दूसरा चैप्टर था जबकि लुधियाना में पहला चैप्टर पहले से ही चल रहा है। अमृतसर में चैप्टर की शानदार लांचिग के बाद लुधियाना 'फिक्की फ्लो' द्वारा चेंज ऑफ गार्ड सेरेमनी सेलिब्रेट की गई। फिक्की फ्लो लुधियाना चैप्टर की नई चेयरपर्सन रीना अग्रवाल बनीं। फिक्की की चेयरपर्सन मोनिका चौधरी ने फिक्की की नई चेयरपर्सन रीना अग्रवाल को मैडल पहनाकर उन्हें पदभार संभाला। इस मौके पर चेयरपर्सन रीना अग्रवाल ने संस्था से जुड़े अपने अनुभव को सांझा किया। उनके 7 साल के इस शानदार सफर के लिए उन्हें आर्गनाइजेशन की ओर से सम्मानित किया गया। 

PunjabKesari
पेशे से बिजनेस वुमेन रीना अग्रवाल का कहना है कि वह पिछले 7 सालों से इस संगठन की सदस्य हैं और यह सफर उनके लिए बहुत ही आनंदमयी और अनुभवी रहा। इस आर्गनाइजेशन से उन्होंने बहुत कुछ सीखा।

इस संस्था के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि फिक्की फ्लो का मुख्य लक्ष्य महिलाओं को हर क्षेत्र में सशक्त करना है फिर वह क्षेत्र फैशन से जुड़ा हो या बिजनेस से। 

PunjabKesari

महिलाओं को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि सीखने की कोई उम्र या सीमा नहीं होती और अगर हम कुछ सीखेंगे तभी समाज की तरक्की के लिए योगदान दे पाएंगे। उन्होंने महिलाओं को आगे बढ़ने और कठिनाइयों का सामना करने के लिए प्रेरित किया। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News