24 APRWEDNESDAY2024 9:58:49 AM
Nari

Feng Shui Tips: सफलता दिलाती हैं वर्कप्लेस पर रखी ये चीजें!-Nari

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 03 Oct, 2018 01:13 PM
Feng Shui Tips: सफलता दिलाती हैं वर्कप्लेस पर रखी ये चीजें!-Nari

शोहरत,इज्जत, मान-सम्मान किसे पसंद नहीं होता। मगर कई बार जीवन में कड़ी मेहनत करने के बाद हमें वह सफलता और तरक्की नहीं मिल पाती,जिसके हम हकदार होते हैं। एेसे में आप अपने वर्कप्लेस पर फेंगशुई के अनुसार कुछ चीजें रख सकते हैं जो आपके लिए गुडलक का काम करेंगे। 

 

1. विंड चाइम ही आवाज से मिलता है सुकून

PunjabKesari
विंड चाइम की खनकती आवाज जीवन में खुशहाली लाने और सफलता के रास्ते भी खोलती है। इसके साथ ही विंड चाइम नेगिटेव एनर्जी को दूर रखती हैं। मगर ध्यान रहे विंड चाइम हमेशा सही दिशा में लगाएं। 

 

2. नौकरी में सफलता दिलाती है क्रिस्टल बॉल
उत्तर-पूर्व दिशा में लगी क्रिस्टल बॉल नौकरी प्राप्त में सफलता दिलाती है। इसके साथ ही जिन लोगों का मन पढ़ाई में ना लगता हो उनको अपने स्टडी रूप में क्रिस्टल बॉल जरूर लगानी चाहिए। 


3. शांति और धैर्य देता है कछुआ 

PunjabKesari
फेंगशुई के अनुसार घर में रखा कछुआ शांति और धैर्य देता है। जैसे कछुआ धीरे-धीरे चलता हुआ अपनी मंजिल तक पहुंच जाता है ठीक वैसे ही आप भी सफलता प्राप्त कर लेंगे। वर्कप्लेस पर सिक्कों पर बैठे कछुए को रखे। 


4. सकारात्मकता ऊर्जा देता है बैंबू
फेंगशुई के अनुसार बैंबू प्लांट जिन भी लोगों के घर में होता है वह बैलेंस्ड जिंदगी जीते हैं। अगर आपके बहुत ज्यादा लड़ाई-झगड़े होते हैं तो वर्कप्लेस पर बैंबू प्लांट जरूर लगाएं। इसको लगाने से आपके संबंध मधुर बनेंगे और जीवन में सकारात्मकत ऊर्जा भी आएगी। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News