19 APRFRIDAY2024 10:28:17 AM
Nari

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में महसूस करें पार्टनर का प्यारा एहसास - Nari

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 23 Sep, 2018 06:15 PM
लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में महसूस करें पार्टनर का प्यारा एहसास - Nari

शादी के बाद पति-पत्नी एक साथ जिंदगी व्यतीत करते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो साथ रहना तो चाहते हैं लेकिन काम या करियर की वजह से उनके बीच दूरियां आ जाती हैं। दोनों को अलग-अलग रहना पड़ता है, जिसे डिस्टेंस रिलेशनशिप कहते हैं। दूर रहने का यह मतलब बिल्कुल भी नहीं होती कि दोनों के प्यार में कोई कमी है। इस सिचुएशन में आप अपने हमसफर के प्यार भरे एहसास को हमेशा महसूस कर सकते हैं। 

 

1. जरूरी है नेटवर्क कनेक्शन
दूर रहते हुए भी पार्टनर के करीब रहना है तो नेटवर्क कनेक्शन बनाए रखें। दिनभर में कुछ समय निकाल कर पति से बात करें। उन्हें अहसास दिलाएं कि आप एक साथ हैं। 

PunjabKesari

2. लव लेटर
आजकल के जमाने में लव लेटर भेजने के लिए व्हाटसएपस, ईमेल जैसी कई सोशल साइट्स का सहारा ले सकते हैं। इस जरिए खूबसूरत प्यार भरी तस्वीरे पार्टनर को भेजे। 

PunjabKesari

3. विश्वास जरूरी
पति-पत्नी के बीच विश्वास प्यार का अधार है। दूर रहकर भी विश्वास आपको जोड़े रखता है। एक-दूसरे के प्रति विश्वास कायम करके रिश्ते को मजबूत बनाए रखें। 

 

4. सरप्राइज दें
सरप्राइज प्यार को नयापन देने के काम करते हैं। जब भी मौका मिले पार्टनर को सरप्राइज जरूर दें। इससे आपका प्यार हमेशा बना रहेगा। 

PunjabKesari

5. जताए प्यार
हमसफर से दूर रहकर भी उन्हे बताते रहे कि आप उन्हें कितनी मिस कर रही हैं। एक साथ बिताए समय को याद करवाते रहें तभी एक-दूसरे के प्यार को समझ सकेगे। 

 

 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News