18 APRTHURSDAY2024 2:09:25 PM
Nari

पिता की इस एक हरकत ने बेटी व बाप के रिश्ते को किया शर्मसार

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 19 Aug, 2019 05:58 PM
पिता की इस एक हरकत ने बेटी व बाप के रिश्ते को किया शर्मसार

महिलाओं के साथ जिस तरह से अपराध बढ़ रहे है उससे उनका लोगों पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। यह स्थिति ओर भी खतरनाक तब होती है जब पिता ही अपनी बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर देता है। एक बेटी की जिदंगी में पिता का बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान होता है, लेकिन पिता द्वारा बेटी के साथ की जाने वाली हैवानियत भरी हरकत इस रिश्ते पर दाग लगा देती हैं। ऐसी ही हरकत गोरखपुर के इलाके गोला मेें रहने वाले पिता ने अपनी बेटी के साथ की। 

ये है पूरा मामला

गोरखपुर के गोला इलाके की यह घटना है। घटना के दौरान जब बेटी ने पिता को उसके साथ दुष्कर्म करने से रोका व उसका विरोध किया तो गुस्से में पिता ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नही तेजदार हथियार के साथ बेटी का सिर व धड़ अलग कर  अलग- अलग जगह में दबा दिया। 13 साल पहले इस व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु हो गई थी तब उसकी बुरी नजर अपनी दो बेटियो पर थी। इसी दौरान उसकी बड़ी बेटी की शादी हो गई, लेकिन 15 साल की छोटी बेटी उसके साथ घर पर ही रहती थी। 2015 से लगातार दो साल तक उसने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया तो वह चुपचाप उसे सह लेती थी, ताकि उसकी इज्जत बनी रहे। इसके बाद बेटी अपनी इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी करके गोरखपुर शहर आकर काम करने लगी। उसके बाद वह यहीं पर रहने लग गई।  पिछले महीने वह अपने गांव पिता के पास कुछ दिन रहने आई। इस दौरान पिता ने दोबारा अपनी बेटी पर बुरी नजर डाली, लेकिन पिता की यह इच्छा पूरी न होने पर उसने अपनी बेटी का ही कत्ल कर दिया। 

PunjabKesari,Nari

बड़ी बहन ने की शिकायत

रक्षाबंधन के दिन जब छोटी बहन घर पर नही आई न ही बहन के घर गई तो उसने पिता से इस बारे में पूछा, उन्होंने कुछ नही बताया। तब उसने अपनी छोटी बहन की खोज करनी शुरु की। तब गांव के लोगों व बहन ने अपने पति के साथ मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उसके बाद पुलिस ने गांव व उसके आसपास के इलाके में खोज करनी शुरु की। जल्द ही लड़की का शरीर व धड़ उन्हें मिल गया, उसके बाद पिता ने भी अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने कहा कि इस सजा के लिए पिता को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। 

PunjabKesari,Nari
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News