24 APRWEDNESDAY2024 11:24:25 AM
Nari

फैशिनो मिस दीवा के जरिए आप भी पहुंच सकती हैं मिस यूनिवर्स तक

  • Updated: 25 Jul, 2017 06:34 PM
फैशिनो मिस दीवा के जरिए आप भी पहुंच सकती हैं मिस यूनिवर्स तक

यामाहा फैशिनो मिस दीवा-मिस यूनिवर्स इंडिया 2017 का पांचवा संस्करण इंफिनिटी में प्रसारित किया जाएगा। मॉडलिंग का शौंक रखती हैं और इसमें अपना नाम बनाना चाहती हैं तो यह मौका आपके लिए बहुत सुनहरा हो सकता है। इस प्रतियोगिता के ऑडिशन 26 अगस्त को किया जाएगा। इस प्रतियोगिता की खास बात यह है कि ऑडिशन की जज पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता होगी। 
 


लारा इस प्रतियोगिता की फाइनलिस्टों के सफर पर पूरी तरह से नजर रखेंगी। लारा का कहना है कि, 'मैं यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2017 के नए सीजन के साथ वापस आकर बहुत उत्साहित हूं, इसे इस साल बिल्कुल नया लुक दिया गया है। बेहतरीन प्रतिनिधि को खोजने के इस सफर का हिस्सा बनना वाकई काफी मजेदार है....यह सफर हमेशा से ही मेरे दिल के करीब रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस सीजन में हमें वह बेहतरीन लड़की मिलेगी जो मिस यूनिवर्स के क्राउन को भारत वापस लेकर आएगी।' इसमें 18 से 20 साल और कम से कम 5 फुट 5 इंच के कद की लड़कियां अपना ऑडिशन दे सकती हैं।जिसमें प्रतियोगियों को   रैम्प वॉक, फोटो शूट,परफेक्ट बॉडी, कम्यूनिकेशन कौशल जैसे और भी कई चैलेंज में खुद को बेहतरीन साबित करना होगा।  
 


यामाहा फैशिनो मिस दीवा के लिए राष्ट्रस्तर पर ऑडिशंस 5 अगस्त 2017 से शुरू किए जाएंगे, जिसके विजेता को मिस यूनिवर्स का टिकट पाने का सुनहरा मौका मिलेगा। लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बंगलुरु, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों में इन ऑडिशंस के जरिए पूरे देश से आपके समक्ष सर्वश्रेष्ठ मॉडल्स  एकत्रित की जाएंगी, जो मुंबई में अपने ऑडिशन के अंतिम पड़ाव पर पहुंचेंगी।
 

Related News