25 APRTHURSDAY2024 7:26:20 AM
Nari

Fashion Trend: बॉलीवुड दीवाज में छाया Pantsuit का फैशन, आप भी करें ट्राई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Feb, 2019 11:55 AM
Fashion Trend: बॉलीवुड दीवाज में छाया Pantsuit का फैशन, आप भी करें ट्राई

फैशन आए दिन बदलता रहता है। लड़कियां भी लेटस्ट फैशन ट्रेंड को फॉलो करती है। बात अगर बॉलीवुड दीवाज की हो तो उनमें आजकल पैंट सूट (Pantsuit) का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। अगर आपने अभी तक पैंट सूट को अपने वॉरड्रोब में जगह नहीं दी है वक्त आ गया है कि आप भी एक पेंट सूट जरूर ट्राई करें। चलिए आपको बॉलीवुड दीवाज की कुछ पैंट सूट लुक दिखाते हैं, जिनसे आइडिया लेकर आप भी स्टाइलिश व कूल दिख सकती हैं।

 

दीपिका पादुकोण

हाल ही में दीपिका पादुकोण IAA World Congress इवेंट के लिए कोच्चि पहुंची है। इसी बीच उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉस के रुप में नजर आ रही है। उन्होंने Paule KA  के कलेक्शन में से चैक्ड लाइट ग्रीन कलर का कोट-पैंट पहना हुआ था।

PunjabKesari

गौहर खान

ऑल-व्हाइट आउटफिट के साथ चेक कोट में स्टनिंग दिखीं गौहर खान।

PunjabKesari

आलिया भट्ट का फॉर्मल लुक

इन दिनों आलिया पर भी पैंट सूट ट्रेंड छाया हुआ है और वह भी अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन्स के दौरान एक से ज्यादा बार पैंट सूट लुक में नजर आईं।

PunjabKesari

जरीन खान

हाल में जरीन खान ने Parfait Plus Size Fashion Show 2019 के लिए रैंप वॉक किया, जिसमें उन्होंने ब्लैक पैंट सूट पहना था। जरीन इस पैंट सूट में लेडी बॉस लग रहीं थी।

PunjabKesari

करीना का अलग अंदाज

जब बात फैशन ट्रैंड की हो तो तो करीना कपूर का जिक्र किए बिना भी फैशन लिस्ट पूरी नहीं होती। इन दिनों करीना कपूर भी पैंट सूट ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही हैं। अगर आप बहुत ज्यादा फॉर्मल लुक नहीं चाहती हैं तो करीना की तरह मजेंटा ब्लेजर ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

फैशनिस्ता सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर ने अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन्स के दौरान 2 से 3 बार पैंट सूट लुक पहना और हर बार उनका लुक लोगों को खूब पसंद आया।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित

अपनी फिल्म टोटल धमाल' के प्रमोशन्स के दौरान माधुरी दीक्षित भी स्टनिंग पैंट सूट लुक में नजर आईं। माधुरी रॉयल ब्लू और बेबी पिंक कलर का पैंट-सूट लुक दोनों में ही खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

अगर आप कैजुअल लुक चाहती हैं तो कैटरीन की तरह भी पेंट सूट ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा

ऑफिस में पेंटसूट कैरी करके जाना सबसे बेस्ट ऑप्शन है, जिसका आइडिया आपको प्रियंका से बेहतर किसी ओर से नहीं मिल सकता। इसके अलावा प्रोफेशनल इवेंट में प्रियंका का यह व्हाइट नो-शर्ट ब्लेजर सूट ट्राई किया जा सकता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News