23 APRTUESDAY2024 6:43:47 PM
Nari

Fashion Tips: कैजुअल ड्रैस जो ऑफिस में आपको दिखाएंगी स्टाइलिश

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Sep, 2019 10:19 AM
Fashion Tips: कैजुअल ड्रैस जो ऑफिस में आपको दिखाएंगी स्टाइलिश

ऑफिस वियर में आपको तमाम तरह की रिस्ट्रक्शंस फॉलो करनी पड़ती है, जिससे ऑफिस में फैशन दिवा के तौर पर अपनी पहचान बना पाना आपको मुश्किल लगता है। मगर कैजुअल वियर में भी कुछ बदलाव लाकर आप अपनी यह इच्छा पूरी कर सकती हैं। इसके लिए आप फ्रिंट, फैब्रिक, कलर्स और एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक पा सकती हैं ,ताकि फ्रेंड्स, पार्टी या मूवी नाइट में आपका स्टाइल सबसे अलग दिखाई दे।

यूं भी आज की लड़कियां अपने कपड़ों के साथ नए एक्सपेरिमेंट करने से घबराती नहीं है और नए लुक के साथ हमेशा अपनी पर्सनैलिटी में नया निखार लाने की कोशिश करती हैं। हर बदलते मौसम के साथ नए फैशन का चलन आता रहता है, जो आपको नया लुक देने के साथ पर्सनैलिटी को निखारने में भी मदद करता है।

फैशन को जानें

इन दिनों ब्रीजी सफेद ड्रैस, स्ट्रैप वाले सैंडल, सिल्की मिडी स्कर्ट, स्मोक्ड टॉप एवं चैक प्रिंट की पैंट, फैशन में है। पोल्का डॉट्स और फैदर एक बार फिर कम बैक कर रहे हैं तथा पिंक हमेशा की तरह सदाबहार है।

पफ शोल्डर

PunjabKesari

एक बार फिर से विंटेज पफ शोल्डर चलन में है। आप चाहें तो टॉप ड्रैसेज और ब्लाऊज में पफ स्लीव्ज ट्राई कर सकती हैं। अगर आप पफ स्लीव्ज वाली ब्लैक पैंसिल ड्रैस पहनती हैं तो यकीन मानें कि पार्टी में सब आपको ही मुड़-मुड़कर देखेंगे।

एंकल लैंथ बूट

PunjabKesari

इस मौसम में एक जोड़ी एंकल लैंथ वाले बूट की जरूर लें और इन्हें बिना सॉक्स के पहनें। इससे आपको परफेक्ट ट्रैडीशनल लुक मिलेगी। आप इन्हें बोहो मैक्सी ड्रैस या डेनिम के साथ पहनकर स्पोर्टी और फैशनेबल लुक पा सकती हैं।

व्हाइट टैंक

PunjabKesari

गर्मी के मौसम में अच्छी फिटिंग वाली एक टैंक ड्रैस जरूर लें। इसे प्लाजो या चौड़ी मोहरी वाली पैंट, जींस, सेलर पैंट या जोधपुरी पैंट के साथ पहनें। इसे एक प्रिटेंड स्कार्फ के साथ कैरी करके आप परफेक्ट लेडी लुक पा सकती हैं।

इंडी टॉप (Indie top) के जलवे

PunjabKesari

इंडी टॉप आपको परफेक्ट चिक लुक देते हैं। ये कई रंगों और डिजाइनों में उपलब्ध है। साथ ही यह पहनने में काफी कम्फर्टेबल भी होती है। इन्हें आप किसी भी डेनिम डार्क कलर की पैंट या लूज बैलबॉटम के साथ मैच करके पहन सकती हैं।

स्लिम पैंट्स

PunjabKesari

स्लिम पैंट्स कभी भी फैशन से आऊट नहीं होती और हर तरह के टॉप के साथ जंचती हैं। आप इन्हें पहनकर कोई भी एक्टीविटी कर सकती हैं। इन्हें अपनी पसंदीदा शर्ट या कुर्ते के साथ भी पहन सकती है। ये आपके वार्डरोब के लिए बेहतरीन विकल्प हैं। खूबसूरत मैचिंग स्कार्फ के साथ यह आपको स्टाइलिश लुक देगी।

वैजेस

PunjabKesari

वैज हील के सैंडल जहां आपकी हाइट बढ़ाकर आपको स्टाइलिश बनाते हैं, वहीं ये आरामदायक भी होते हैं। आप इन्हें पहनकर आराम से चल सकती हैं।

श्रग

PunjabKesari

श्रग को आप बेसिक टी-शर्ट,टैंक टॉप या फिर लिटल ब्लैक ड्रैस के साथ पहन सकती हैं। यह आपकी नॉर्मल बोरिंग ड्रैस को भी स्टाइल का तड़का लगा देगा।

फ्यूजन पैंट्स

PunjabKesari

फ्यूजन पैंट्स हर तरह के परिधानों के साथ जंचती हैं। इंडी या टैंक टॉप के साथ इन्हें शॉर्ट कुर्ती और सिल्वर ज्यूलरी के साथ मैच कर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

फ्लैट्स

PunjabKesari

फ्लैट्स बेसिक और आरामदायक कैजुअल फुटवियर हैं। बेहतरीन कलर्स में उपलब्ध ये फुटवियर स्टाइलिश अहसास देते हैं। अपने किसी भी आऊटफिट के साथ इन्हें मैच करें।

 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News