19 APRFRIDAY2024 10:13:09 PM
Latest News

Fashion Inspiration: झुमकों के बाद अब रिसेप्शन में अनुष्का ने पहनी दीपिका जैसी साड़ी!

  • Updated: 22 Dec, 2017 12:37 AM
Fashion Inspiration: झुमकों के बाद अब रिसेप्शन में अनुष्का ने पहनी दीपिका जैसी साड़ी!

इंडियन कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड दीवा अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए।

PunjabKesari

वैडिंग आऊटफिट की तरह विरूषका की यह खूबसूरत जोड़ी रिसैप्शन में भी फेमस डिजाइनर 'सब्यासाची मुखर्जी' के ही आऊटफिट व ज्वैलरी में नजर आए। विराट जहां सब्यासाची की खूबसूरत ब्लैक सिल्क बंदगला पहनें नजर आए, जिसपर 18 कैरेट गोल्ड बटन लगे थे। इसके साथ उन्होंने व्हाइट सिल्क कुर्ता और ब्रोकेड व्हाइट सिल्क चुड़ीदार पहनी। साइड पश्मीना शॉल उनकी लुक को कंप्लीट लुक दे रही थी।

PunjabKesari

वहीं, दूसरी तरफ अनुष्का ने सब्यासाची की खूबसूरत रैड-गोल्डन बनारसी साड़ी वियर की जिसके साथ उन्होंने सब्यासाची का ही अनकट डायमंड चोकर और झुमका पहना। इसके साथ बिंदी, लंबी पट्टी वाला सिंदूर, चूड़ा और हेयरस्टाइल में टाइट बन के साथ लगाया मूंगरा उन्हें प्रफैक्ट ब्राइड लुक दे रहा था लेकिन अनुष्का की ड्रैसअप को देखकर लग रहा था कि वह सच में बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण के फैशन से इंस्पायर्ड हैं।

PunjabKesari

अनुष्का की रिसेप्शन साड़ी दीपिका से इंस्पायर्ड
दरअसल, अनुष्का ने जो साड़ी अपनी रिसेप्शन पर पहनी हैं, वैसी ही साड़ी दीपिका हेमा मालिनी के बुक लॉच के दौरान पहन चुकी हैं। वैसे रैड कलर इंडियन ब्राइड का फेवरेट कलर हैं जो हर ब्राइड खास ओकेशन पर पहनना चाहती हैं।

PunjabKesari

शादी में पहना था दीपिका का झुमका, कंगना सा नैकलेस
सिर्फ रिसैप्शन पर ही नहीं बल्कि इससे पहले अनुष्का की वैडिंग ज्यूलरी भी दीपिका इयररिंग से मैच करती थी। दीपिका ने यह इयररिंग एक अवार्ड शो के दौरान साड़ी के साथ वियर किए थे। आपको बता दें कि अनुष्का ने जो नेकपीस पहना था वैसे ही नेकपीस में कंगना भी फोटोशूट करवा चुकी हैं। दीपिका ने इससे पहले भी एक रैड बनारसी साड़ी पहनी थी जो अनुष्का की साड़ी जैसी ही लग रही है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News