20 APRSATURDAY2024 11:28:11 AM
Nari

Fashion Faceoff: हॉलीवुड स्टार ने कॉपी किया आलिया का स्टाइल, आपको कौन लगा बेस्ट?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Apr, 2019 10:49 AM
Fashion Faceoff: हॉलीवुड स्टार ने कॉपी किया आलिया का स्टाइल, आपको कौन लगा बेस्ट?

कलंक के प्रमोशन के दौरान जहां आलिया ने ट्रैडीशनल आउटफिट्स में अपना एलीगेंट लुक दिखाया, वहीं गली बॉय के लिए वे स्टाइलिश वैस्टर्न आउटफिट्स में नजर आईं थीं। जहां खबरें आईं थी कि आलिया कलंक की प्रमोशन में दीपिका पादुकोण को कॉपी कर रही है, वहीं एक और खबर चर्चा का विषय बनी हुई। माना जा रहा है कि केवल बॉलीवुड स्टार्स ही हॉलीवुड सितारों के ड्रेसिंस सेंस को फॉलो नहीं करते है बल्कि वो भी कई बी-टाउन एक्ट्रेस के स्टाइल से खूब इंस्पायर्ड होते हैं।

PunjabKesari

हॉलीवुड स्टार ने कॉपी किया आलिया का लुक

दरअसल, पिछले कुछ महीने पहले आलिया भट्ट ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के लिए Stella McCartney की ब्लू फ्लोरल प्रिंट ड्रैस पहनी थी और यैलो कलर की स्ट्रेपी हील से अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, हाल ही में एक हॉलीवुड स्टार सेक्स एंड द सिटी एक्ट्रेस सारा जेसिका पार्कर ने सेम आलिया जैसी ड्रैस कैरी की। 

PunjabKesari

दोनों स्टार के लुक में दिखा थोड़ा फर्क

करीब 2 महीने बाद सारा भी आलिया जैसी ड्रैस में आउटिंग करती नजर आईं। वैसे तो दोनों का लुक कुछ हद तक एक जैसा नजर आया लेकिन थोड़ा बहुत फर्क भी दिखा। जहां आलिया ने इस ब्लू-ग्रीन ड्रैस के साथ यैलो स्ट्रेपी हील कैरी की, वहीं सारा ने सिल्वर पीप-टो हील्स कैरी की और अपने ब्लॉन्ड बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ वेवी लुक में खुला छोड़ा।  

PunjabKesari

सारा या आलिया, कौन दिखा बेस्ट 

दोनों एक्ट्रेस ने अपने इस ड्रेसअप लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। वैसे तो दोनों ही इस ड्रैस को स्टनिंग लग रही है लेकिन आप भी अपने कमेंट दे सकते हैं और बता सकते हैं कि Stella McCartney की इस ड्रैस में आलिया और सारा, दोनों में से किसका लुक आपको ज्यादा पसंद आ रहा है। 
 

Related News