21 JANTHURSDAY2021 12:41:31 PM
Nari

कंगना ने उड़ाया था बुजुर्ग दादी का मजाक, भड़के पंजाबी सिंगर ने कहा- तेरी भी तो मां होगी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Nov, 2020 11:47 AM
कंगना ने उड़ाया था बुजुर्ग दादी का मजाक, भड़के पंजाबी सिंगर ने कहा- तेरी भी तो मां होगी

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कई बार तो उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। बीते दिनों कंगना ने किसानों के आंदोलन में शामिल हुई एक बुजुर्ग महिला का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 100 रुपए में उपलब्ध होने वाली बताया था। जिसके बाद उन्हें यूजर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। वहीं अब पंजाबी सिंगर सिंगा ने इस संबंध में कंगना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

सिंगा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा, 'सोशल मीडिया पर मैंने एक पोस्ट देखी, जो कंगना रनौत ने ट्वीट की थी। उस मां की फोटो देखकर मुझे अपनी दादी याद आ गई। मेरी दादी जी भी ऐसे कुब डाल कर चलते थे। मैं यह समझता हूं के हमारे पंजाब जितनी माएं हैं सभी मेरी मां है, जितनी दादीयां हैं वो मेरी दादीयां हैं। अगर आपने किसी को खुश ही करना है तो किसी दूसरे तरीके से खुश कर सकते हो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Singga (@singga_official)

 

सिंगा ने आगे कहा, 'जरूरी नहीं कि इस तरह की पोस्ट डालकर खुद को बड़ा साबित करना। अपने काम से मतलब रखो। उनकी भी तो मां होगी, दादी होगी और सबसे बड़ी बात एक औरत होकर एक औरत को बोल रही है।' कंगना द्वारा उड़ाए गए बुजुर्ग महिला के मजाक के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया था। यहां तक कि ट्विटर पर लोग कंगना को दादी से माफी मांगने के लिए भी कह रहे हैं। यहां तक कि ट्विटर पर #DaadiSeMaafiMangKangana ट्रेंड कर रहा है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना ने कृषि बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे है किसानों की बिना सच्चाई जाने एक ट्वीट को रीट्वीट कर दिया था। जिसमें किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था। जिसका जवाब देते हुए कंगना ने लिखा था, 'यह वही दादी हैं जिन्हें टाइम पत्रिका में सबसे शक्तिशाली भारतीय लोगों में शामिल किया गया था। वह 100 रुपये में उपलब्ध है। पाकिस्तान पत्रकारों ने भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय पीआर को शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें ऐसे लोगों की आवश्यकता है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे लिए आवाज उठा सके।' हालांकि ट्रोल होने के बाद कंगना ने ट्वीट को डिलीट कर दिया था। 

 

PunjabKesari

Related News