18 SEPWEDNESDAY2019 6:45:46 AM
Nari

गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ रैंप पर उतरे फरहान, देखते ही थम गई लोगों की निगाहें( See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Aug, 2019 12:10 PM
गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ रैंप पर उतरे फरहान, देखते ही थम गई लोगों की निगाहें( See Pics)

मुंबई में 5 दिन (21 से 25 अगस्त) तक चलने वाले लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव की ओपनिंग मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने की जिनके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शोस्टॉपर बनकर रैंप पर उतरीं उनके इस अंदाज ने सारा अटेंशन अपनी तरफ तो किया पर यह तो बस शुरुआत थी। 21 अगस्त को इस शो का पहला दिन था और इस अवसर पर कोई और नहीं बल्कि रॉकस्टार फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। 

PunjabKesari

इस शो के दौरान फरहान और शिबानी का प्यार जोरो शोरों से उमड़ रहा था। दोनों के हाथों में हाथ थे और जैसे ही रैंप पर आए तो तालियां रुक ही नहीं रही थी। जोश तो तब और बढ़ गया जब रैंप से वापस जाते वक़्त फरहान शिबानी की तरफ ही देख रहे थे। उनका यह रोमांटिक अंदाज लैक्मे फैशन वीक 2019 का सबसे खास पल था जो लोगों के दिल में एक खास जगह बना चुका है। 

PunjabKesari

फरहान और शिबानी की आउटफिट भी उनके प्यार की तरह बेहतरीन थी। फरहान और शिबानी दोनों फैशन डिजाइनर पायल सिंघल के लिए बतौर शो स्टॉपर बनकर शो में पहुंचे। कपल रैंप पर एथनिक और बोहो लुक में दिखाई दिया। दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने थे। शिबानी ने मल्टी कलर्ड क्रॉप टॉप, लॉन्ग स्कर्ट और फ्रिल वाली श्रग वियर की थी। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हॉफ बन किया था। वहीं फरहान ने शिबानी को मैच करते हुए मल्टी कलर्ड लॉन्ग कूल कुर्ता पहना था जिसे उन्होंने स्पोर्ट्स शूज के साथ टीमअप किया था। आपको बता दें कि मेहंदी लुक के लिए उनका यह ड्रेसअप बिल्कुल परफेक्ट हैं, खासकर उन कपल्स के लिए जो वेडिंग के फंक्शन में मैचिंग आउटफिट कैरी करके अपना कपल गोल बनाना चाहते हैं। 

PunjabKesari


 

Related News