14 OCTMONDAY2019 12:13:22 PM
Nari

तलाक के 2 साल बाद फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा था बेटियों का रिएक्शन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Oct, 2019 04:57 PM
तलाक के 2 साल बाद फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा था बेटियों का रिएक्शन

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में फरहान के अवाला प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी अहम रोल में हैं। इसी बीच फरहान अख्तर का एक इंटरव्यू सामने आया जिसमें उन्होंने अपने तलाक को लेकर कुछ बातें सांझा की।

punjab kesari

उन्होंने अपने और अधुना के तलाक के दो साल बाद पहली बार चुुप्पी तोड़ी। साथ ही यह भी बताया कि तलाक की खबर सुनते ही बच्चों का कैसा रिएक्सन होता है। फरहान ने बताया कि अपने बच्चों को तलाक के बारे में बताना हर मां-बाप की तरह मेरे लिए भी आसान नहीं था। खासकर जब आप अपने बच्चों को कुछ ऐसा बताने जाते हैं, जिसे सुनना वो बिल्कुल पसंद नहीं करते, तो यह और भी मुश्किल हो जाता है।  

punjab kesari

मगर फरहान ने कहा कि अपने बच्चों के साथ ईमानदार रहें। वह बेवकूफ नहीं हैं क्योंकि उनके पास आपसे ज्यादा महसूस करने की शक्ति होती है। बच्चे जानते हैं कि उनके माता-पिता को कैसा महसूस हो रहा है। 'जब तक आप उनसे झूठ नहीं बोलते तब तक सब ठीक है। आपने उनसे अपने मन की बात कह दी फिर वो जो भी चाहे कर सकते हैं। आखिर में वह समझ ही जाएंगे कि आपने ऐसा क्यों किया? हो सकता है कि उन्हें उस वक्त आपकी बात समझ ना आए या अच्छी ना लगें लेकिन अगर आप उनके साथ ईमानदार रहेंगे तो वह भी आपके साथ भविष्य में ईमानदारी से पेश आएंगे। फरहान की यह बात काफी हद तक सही भी हैं, जरूरी नहीं कि आपकी बातों से बच्चों को आपको बुरा लगे बल्कि ऐसा करने से वो आपके साथ अपना रवैया भी सही रखेंगे।

punjab kesari

तलाक के बाद भी फरहान और अधुना के बीच अच्छी बॉन्डिग है। दोनों आज भी मिलकर अपने बच्चों का ख्याल रख रहे हैं। फरहान और अधुना की शादी साल 2000 में हुई थी। मगर आपसी मतभेदों की वजह दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था और 16 साल की शादी के बाद फरहान अख्तर और अधुना साल 2017 में अलग हो गए थे। फरहान और अधुना की दो बेटियां हैं- शाक्या और अकीरा। अपनी दोनों की बेटियों के साथ फरहान का रिश्ता काफी अच्छा है।

punjab kesari

आपको बता दें कि अधुना से तलाक लेने के बाद फरहान अख्तर शिबानी डांडेकर को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिससे कयास लगाए जा रहे है कि दोनों ने सगाई भी कर ली हैं। मगर जिस तरह से फरहान और शिबानी आए दिन किसी ना किसी इवेंट या अवॉर्ड नाइट में नजर आते हैं, उससे तो यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी का एलान भी कर सकते हैं। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News