16 APRTUESDAY2024 4:28:19 PM
Nari

दिलीप कुमार की नई तस्वीर देख हैरान हुए फैंस, ट्वीट कर बताई सच्चाई

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 19 Dec, 2019 05:27 PM
दिलीप कुमार की नई तस्वीर देख हैरान हुए फैंस, ट्वीट कर बताई सच्चाई

मशहूर एक्टर दिलीप कुमार ने बॉलीवुड में कई सालों तक अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है। बॉलीवुड में अपना योगदान देने के लिए दिलीप कुमार को उनके 97 वें जन्मदिन पर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन द्वारा गोल्डन एरा ऑफ बॉलीवुड पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। तबीयत ठीक न होने के  कारण दिलीप कुमार खुद इस सम्मान को लेने के लिए नहीं पहुंच सकें।  जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके परिवार की एक फोटो काफी वायरल हो रही है और लोगों को लग रहा है कि वह दिलीप कुमार है। उस फोटो को देखने के बाद सभी यही पूछ रहे है कि क्या दिलीप कुमार इतना बदल चुके है? 

 

खराब तबीयत के कारण दिलीप कुमार खुद वह अवॉर्ड लेने नहीं जा पाए थे जिस कारण उनकी पत्नी सायरा बानो, भाई असमल खान और बहन फरीदा खान वह अवॉर्ड लेने के लिए पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही उसमें दिलीप कुमार नहीं बल्कि अवॉर्ड पकड़े हुए उनके भाई है। 

फोटो देखने के बाद फैंस की चिंता को देखते हुए दिलीप कुमार में ट्विटर पर एक ट्वीट कर इस बार में खुद जानकारी दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि 'इस तस्वीर में जो शख्स सम्मान लिए बैठे हैं वो दिलीप कुमार नहीं बल्कि उनके भाई असलम खान हैं। दिलीप कुमार इस तस्वीर में नहीं हैं।'

PunjabKesari,nari

बता दें दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट उनकी पत्नी सायरा बानो हैंडल करती है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक प्यारा सा मैसेज लिख कर अपने फैंस को उनके प्यार के लिए धन्यवाद किया था। 

Related News