19 APRFRIDAY2024 1:38:57 PM
Nari

फैंस को रास नहीं आया सिद्धार्थ-रश्मि का रोमांस, कहा-शहनाज के साथ रिपीट हो प्यार

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Nov, 2019 12:58 PM
फैंस को रास नहीं आया सिद्धार्थ-रश्मि का रोमांस, कहा-शहनाज के साथ रिपीट हो प्यार

सोमवार बिग बॉस 13 के एपिसोड में जो कुछ भी दिखाया गया, वो फैंस के लिए काफी सरप्राइज करने वाला था। शो में चल रहे झगड़ों के बीच प्यार, रोमांस का तड़का लोगों के लिए काफी एक्साइटेड एपिसोड था क्योंकि घर में लंबे समय से रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्त की लड़ाई चल रही थी लेकिन अचानक उनका बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक का रोमांस देखने को मिला लेकिन लगता है कि शहनाज के फैंस को सिद्धार्थ का शहनाज के साथ रोमांस करना रास नहीं आया। जी हां, रश्मि-सिद्धार्थ के बाद लोग सिद्धार्थ और शहनाज की डेट की मांग कर रहे हैं।

 

PunjabKesari,nari

ऐसा नहीं है कि एक वाला एपिसोड लोगों को पसंद नहीं आया लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज के लवी-डवी मोमेंट्स की मांग हो रही है। लोग सिद्धार्थ और शहनाज के बीच रोमांस देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग बिग बॉस से डिमांड कर रहे हैं सिद्धार्थ और शहनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई जाए।

 

PunjabKesari,nari

 

इतना ही नहीं, लोगों में इन दो कंटेस्टेंट को एकसाथ देखने की उत्सुकता इतनी बढ़ रही हैं कि सोशल मीडिया पर #SidNaazdate क्रिएट कर दिया है। लोगों का मानना है कि सिद्धार्थ के साथ रश्मि से ज्यादा शहनाज गिल की जोड़ी अच्छी लगती है।

 

PunjabKesari,nari

लोग सिद्धार्थ की रश्मि और शहनाज संग केमिस्ट्री को कंपेयर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री बहुत पसंद हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि फैंस, बिग बॉस से रिक्वेस्ट करो कि दोनों को प्यार भरी डेट पर भेजा जाए। बता दें कि शो में सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग काफी अच्छी देखने को मिल रही है। हालांकि, दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ लेकिन फिर दोनों साथ हो गए। अब देखना यह है कि बिग बॉस फैंस की इस मांग को पूरा करेंगे या नहीं।

Related News