24 APRWEDNESDAY2024 10:03:18 AM
Nari

फोटो लेते फैन ने की बदतमीजी, सारा ने दिया ऐसे रिएक्शन

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 28 Nov, 2019 12:44 PM
फोटो लेते फैन ने की बदतमीजी, सारा ने दिया ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड सितारों की एक झलक पाने और उनके साथ फोटो खिचवानें के लिए उनके फैंस हमेशा उत्साहित रहते है। वहीं सारा अली खान भी हमेशा ही अपने फैंस के साथ मुस्कुरा कर मिलती है और बात करती है लेकिन हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आई सारा न केवल अपने फैंस से दूर हुई बल्कि उन्हें गुस्से से देखने भी लग गई। 

PunjabKesari,nari


फैन ने जब सारा के साथ फोटो लेने की कोशिश की तो सारा के चेहरे पर शिकन आ गई क्योंकि उस समय वह फैन सारा के करीब आने की कोशिश कर रहा था। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को देख कर लोग जम कर उस फैंन की क्लास लगा रहे है। यूजर्स ने बोला की स्टार की भी अपनी पर्सनल स्पेस होती है हमें उसे बना कर रखना चाहिए। 

PunjabKesari,nari

बता दें, सारा अली खान न्यूयॉर्क से अपनी छुट्टियां मना कर लौट रही थी। इसी दौरान एयरपोर्ट पर कई फैंस ने उनके साथ फोटो ली और उन्होंने मुस्करा कर फोटो भी करवाई लेकिन तभी एक फैन अपना फोन लेकर आता है और उनके करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश करने लगती है। तभी सारा फोटो क्लिक करवाते हुए एक दम से दूर हटकर खड़ी हो गई। सारा हाथ फैन से टच हो गया था और उन्हें काफी अजीब लगा था। तब फैन ने सारा को सॉरी को बोला और सारा ने फोटो क्लिक 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News