18 APRTHURSDAY2024 7:28:41 AM
Nari

Future Husband से इन 7 बातों की उम्मीद रखती है हर लड़की

  • Updated: 26 Jun, 2018 10:01 AM
Future Husband से इन 7 बातों की उम्मीद रखती है हर लड़की

लड़कियों की जिंदगी में शादी का मौका किसा सपने से कम नहीं होता। हर लड़की अपनी शादी होने वाले पति से बहुत-सी बातों की उम्मीद करती है। आपने भी सोचा होगा कि आपका ड्रीम ब्वॉय कैसा होना चाहिए, वह आपका ख्याल रखे और दिखने में स्मार्ट हो। अपने ड्रीम पार्टनर को लेकर लड़कियों की रिक्वायरमेंट्स लिस्ट काफी लंबी होती है। आज हम आपको लड़कियों की कुछ ऐसी ही ख्वाहिशों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर लड़की अपने पार्टनर से रखती है। तो चल‌िए जानते हैं उन 12 बातों के बारे में जो हम अपने फ्यूचर हसबैंड से चाहती हैं-
 

1. पेरेंट्स की प्रॉब्लम
लव हो या अरेंज, किसी भी लड़के को मनाने के लिए उसके पेरेंट्स को खुश करना पड़ता है लेकिन लड़कियां चाहती है कि शादी के लिए लड़का ही अपना पेरेंट्स से बात करे।
 

2. हर काम इक्वल-इक्वल
वह चाहती है कि उसका होने वाला फ्यूचर हसबैंड घर कामों में उसकी बराबर से हैल्प कराए। अब इस हेल्प में डिनर तैयार करना, सरप्राइज देना से लेकर प्यार से रिश्ते को निभाने तक के काम शामिल हैं।
 

3. शॉपिंग करवाना
शॉपिंग करना तो हर लड़की को पसंद होता है लेकिन वह चाहती है कि उसका पार्टनर भी उसके साथ मिलकर शॉपिंग करें। वह न सिर्फ उसके साथ शॉपिंग करें बल्कि उसके बैग्स भी उठाएं।
 

4. ईमानदारी से निभाए रिश्ता
सिर्फ लड़की ही नहीं बल्कि हर लड़का भी चाहता है कि उसका पार्टनर रिश्ते को लेकर ईमानदार रहे। रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए ईमानदार होना बहुत जरूरी भी है।
 

5. बेस्ट फ्रेंड्स की तरह
अच्छा हसबैंड बनकर सारी उम्र बिताने के साथ-साथ हर लड़की चाहती है कि उसका पति एक दोस्त भी बनकर रहे।
 

6. जजमेंटल होने की जरूरत नहीं
लड़के हर चीज को लेकर जल्दी जजमेंटल हो जाते हैं लेकिन लड़कियां चाहती है कि उसका पार्टनर उसको लेकर कभी जजमेंटल न हो।
 

7. इमोशनली अवेलबल रहे
लड़कियां अक्सर ज्यादा बाते करती हैं, जल्दी इमोशनल और एक्साइटेड हो जाती है। इसलिए वह चाहती है कि उनका पार्टनर इन सारे मूड स्व‌िंग्स के साथ उन्हें इमोशनली सपोर्ट करें।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News