14 OCTMONDAY2019 11:54:45 AM
Nari

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं सोनाक्षी, मीम्स बनाकर उड़ाया जा रहा है मजाक

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 22 Sep, 2019 04:53 PM
सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं सोनाक्षी, मीम्स बनाकर उड़ाया जा रहा है मजाक

सोनाक्षी सिन्हा जानें-मानें बॉलीवुड स्टार्स में से एक है। उनका स्टारडम उनके अच्छे स्वभाव के आड़े कभी भी नहीं आता है। शायद इसलिए उन्हें हमेशा से समझदार और गंभीर माना जाता था। उन्होंने किसी इंटरव्यू में एक बार कहा था कि उन्हें किताबें पढ़ने का बहुत शौक़ है। तो इससे अनुमान लगाया गया था कि वो काफी इंटेलीजेंट और अपनी सभ्यता के बारें में बहुत जानकारी रखती है। मगर उन्होंने यह कथन खुद ही गलत साबित कर दिया है। 20 सितम्बर को वो KBC के स्पेशल एपिसोड 'कर्मवीर' के लिए अपनी प्रस्तुति देनें गई थी। वहां पर उनसे बड़ा ही आसान सवाल पूछा गया लेकिन उनके जवाब न जानने की वजह से लोग उनका उपहास उड़ा रहें है। यहीं-नहीं वो उनके लिए न जानें कितने मीम्स बना चुके है। सब लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट की बेवकूफी भी उनके सामने कम पड़ गई है।आपको पूरी बात तो पता ही होगी मगर इन मीम्स पर भी नजर डालें जो हर जगह तहलका मचा रहीं है। 

PunjabKesari

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?सब लोग उनपर इसलिए इतना नाराज हो रहें है क्योंकि उनके पिता का नाम शत्रुघन सिन्हा है ,भाई का नाम लव-कुश और उन्हें रामायण के बेसिक ज्ञान के बारें कोई खबर नहीं है। 

PunjabKesari

 इस बात पर उन्होंने एक्सपर्ट्स की मदद ली और जवाब देने में शक्षम रहीं। मगर अब उपहास से अपना बचाव कैसे करेंगी?मगर फिर भी उन्होंने जवाब दिया है। 

PunjabKesari

जो भी आलिया की हुई बेवकूफी से उन्होंने कुछ नहीं सीखा और बिना पढ़े ही केबीसी के मंच पर चली गई। यह आज के बच्चों और युथ के लिए एक सबक की तरह है कि वो इन स्टार्स की तरह अपने सभ्यता को न भूलें।  

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News