24 APRWEDNESDAY2024 8:24:44 PM
Life Style

दीपवीर का वेडिंग लुक देखने को बेताब हैं स्मृति, शेयर की मजाकिया पोस्ट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Nov, 2018 03:59 PM
दीपवीर का वेडिंग लुक देखने को बेताब हैं स्मृति, शेयर की मजाकिया पोस्ट

14 नवंबर को बॉलीवुड इंडस्ट्री के रोमांटिक कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हो चुकी है। आज दोनों की शादी सिंधी रिवाज से सात फेरे ले रहे है। फिलहाल अभी तक कोई भी ऑफिशियल तस्वीर सामने नहीं आ सकी है। शादी की तस्वीरों को देखने के लिए फैंस को काफी इंतजार करना पड़ रहा है। वहीं, केंद्रीय मंत्री व मशहूर टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी भी दीपवीर की वेडिंग तस्वीरें को देखने को बेताब हो रही हैं। 

 

स्मृति ने सोशल मीडिया पर किया मजाकिया पोस्ट
इसी बेताबी में उन्होंने मजाकिया अंदाज में एक तस्वीर पोस्ट कर डाली। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कंकाल की तस्वीर शेयर कर मजेदार लहजे में लिखा,'जब आप दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय से इंतजार कर रहे होते हैं…!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#when you have waited for #deepveer #wedding #pics for too longgggg 🤦‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on Nov 14, 2018 at 8:13am PST

 

दीपवीर वेडिंग की तस्वीरों का कर रही है इंतजार
जी हां, स्मृति ईरानी को भी उतना ही इंतजार करना पड़ रहा है, जितना किसी फैन को करना पड़ता है। अब देखना ये है कि दीपवीर की वेडिंग फोटोज शुक्रवार को आएगी या फिर लंबा वक्त इंतजार करना पड़ेगा। 

PunjabKesari

प्राइवेट रखी गई शादी की सभी रस्में
भले रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी प्राइवेट रखने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद भी इनकी वेडिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । आपको बता दे कि शादी के दौरान मीडिया से बचने के लिए रणवीर-दीपिका को छतरी का सहारा भी लेना पड़ा लेकिन फैंस उनको देखने के लिए हर मुमकिन कोशिशों में लगे है। हालांकि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ से कोई भी ऑफिशियल तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं किया गया।

Related News