23 OCTWEDNESDAY2019 6:11:10 AM
Nari

20 साल बाद भी नहीं दिखा फर्क, पहले और अब की फोटो में ऐसी लग रही है गुल पनाग

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 07 Oct, 2019 12:09 PM
20 साल बाद भी नहीं दिखा फर्क, पहले और अब की फोटो में ऐसी लग रही है गुल पनाग

'गुलकीर्त कौर पनाग' उर्फ़ 'गुल पनाग' एक बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस-वीओ आर्टिस्ट और राजनीतिज्ञ है। वह हिंदी सिनेमा में अपने दमदार किरदार और अभिनय के लिए मशहूर है। गुल पनाग एक अच्छी होस्ट के साथ-साथ फिल्म -मेकर भी है। उन्होंने साल 1999 में मिस इंडिया और मिस ब्यूटीफुल का ख़िताब भी अपने नाम किया था। हाल ही में इंस्टाग्राम पर 10ईयर चैलेंज शुरू हुआ था। मगर गुल पनाग ने तो 20 ईयर चैलेंज कर एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया है। उन्होंने अपनी 20 साल पुरानी फोटो शेयर कर सबको को आश्चर्यचकित कर दिया है। बतादें कि गुल ने पहले (1999) भी वही स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहना था जो 2019 में पहना है।उनके फैंस उनकी तस्वीर पर न जानें कितने कमेंट भेज चुके है। 

PunjabKesari


दोनों तस्वीरें मालदीव की है, जहां पनाग मस्ती करते नजर आ रही है। पनाग ने नेवी-ब्लू कॉस्ट्यूम पहना हुआ है। पहले भी इसी अंदाज में उन्होंने तस्वीर ली थी और अब भी। जैसे लगता है उन्होंने यह फोटो 20 साल पहले ही प्लान की हो। वैसे इस बात को मानना पड़ेगा कि पनाग आज भी उतनी ही फिट एंड फाइन है। इसके साथ ही गुल पनाग ने अपने बेटे के साथ भी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें मां-बेटे बीच पर एन्जॉय करते नजर आ रहे है। 

 

बतादें कि गुल पनाग साल 2014 में आम आदमी पार्टी से जुड़ गयी थी।  2014 लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने इन्हें चंड़ीगढ़ से उम्मीदवार घोषित किया गया था। जहां इन्होनें किरण खेर से मुकाबला किया था। मगर वह इस चुनाव में बीजेपी से हार गयी थी । 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News