22 OCTTUESDAY2019 4:30:58 PM
Fashion

72 लाख रुपए की ब्रा पहनकर रैंपवॉक करेंगी यह मॉडल, 930 घंटे में हुई तैयार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Nov, 2018 03:34 PM
72 लाख रुपए की ब्रा पहनकर रैंपवॉक करेंगी यह मॉडल, 930 घंटे में हुई तैयार

न्यूयॉर्क में आज विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो होगा, जिसमें फेमस सुपर मॉडल एल्सा होस्क(Elsa Hosk) रैंपवॉक करेगी। इस दौरान एल्सा एक स्पेशल ब्रा पहनेगी जिसकी कीमत 72 लाख रुपए है। 

जी हां, एल्सा 72 लाख की स्पेशल ब्रा पहनकर रैंपवॉक करेगी। एलेस्का द्वारा विक्टोरिया सीक्रेट फैशन में रैंपवॉक करने के लिए स्वारोवस्की द्वारा खासतौर पर हीरा जडि़त ड्रीम ऐंजल्स फैन्टसी ब्रा डिजाइन की गई, जिसे बनाने में 2100 स्वारोवस्की हीरे और टोपाज पत्थर का उपयोग किया गया है।  इस ब्रा को बनाने के लिए करीब 930 घंटों का समय लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨ahhhhh the dream angels fantasy bra✨

A post shared by elsa hosk (@hoskelsa) on Nov 6, 2018 at 6:33am PST

जन्मदिन पर मिला होस्क को यह स्पेशल गिफ्ट 
दरअसल, सात नवंबर को होस्क का बर्थ डे था। जन्मदिन के एक दिन पहले उन्हें इस बात की जानकारी मिली की उन्हें फैन्टसी ब्रा पहनकर कैटवॉक करने का मौका मिला है। इस बारे में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया। उन्होंने लिखा, 'जिंदगी में जन्मदिन का इससे बड़ा तोहफा नहीं मिला है। यह उन सभी के लिए है जो कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए यहां पहुंचते हैं। मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद। कुछ दिनों में लाखों डॉलर कीमत वाले ब्रा को पहन फैशन शो करने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।'

 

Related News