14 OCTMONDAY2019 4:14:35 AM
Nari

Cannes 2019: टाइट ड्रैस के चलते पार्टी में बेहोश हो गई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 May, 2019 06:34 PM
Cannes 2019: टाइट ड्रैस के चलते पार्टी में बेहोश हो गई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

कांस फिल्म फेस्टिवल का जोश बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में खूब देखने को मिल रहा है। मगर एक्साइटमेंट व खूबसूरत दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस कई ऐसी गलतियां भी कर रही हैं जो कभी उन्हें शर्मिंदा तो कभी उनकी सेहत को बिगाड़ रही है। ऐसा ही कुछ हुआ  हॉलीवुड की खूबसूर अदाकारा एली फैनिंग के साथ। Super 8, Trumbo और Teen Spirit जैसी फिल्मों में काम करने वाली एली फैनिंग अचानक डिनर पार्टी में बेहोश हो गई जिसकी वजह थी उनकी टाइट ड्रैस, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। 

PunjabKesari
मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कान फिल्म फेस्टिवल के डिनर के दौरान वह बेहोश हो गईं और कुर्सी से गिर गईं। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रीटमेंट मिलने के बाद स्टार ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह चोपार्ड ट्रॉफी डिनर में बेहोश हो गई थी क्योंकि उनकी विंटेज प्रादा ड्रेस बहुत टाइट थी।

PunjabKesari
एली ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी थम के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा "उफ़, आज रात मेरी 1950 की प्रादा प्रोम ड्रेस में बेहोशी का जादू था, लेकिन सब ठीक है।' एली ने हैशटैग के साथ 'महीने का समय' और 'ड्रेस बहुत टाइट' लिखा। 

 

PunjabKesari
वैरायटी के अनुसार, जब एली बेहोश हुई तब उनके साथ उनकी बड़ी बहन डोकता फैनिंग भी मौजूद थीं। एली फैनिंग को बेहोश देखकर उनकी बहन डोकता और हॉलीवुड एक्टर कोलिन फर्थ ने तुरंत उनकी मदद करने के लिए मौके पर मौजूद लोगों को बुलाया। इसके बाद कोलिन फर्थ और फिल्म "The Beguiled" की एक्ट्रेस मैरियन कोटीलार्ड ने उनकी मदद की। गौरतलब है कि एली फैनिंग इस बार कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी भी हैं। 
 

Related News