24 APRWEDNESDAY2024 11:57:02 PM
Nari

शादी के दौरान नेवी अफसर ने लगाए पुश- अप्स और की जॉगिंग

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 02 Sep, 2019 04:32 PM
शादी के दौरान नेवी अफसर ने लगाए पुश- अप्स और की जॉगिंग

इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सारी फोट्स व वीडियो वायरल हो रही है। जिनमें लोग अजीबो गरीब हरकतें करते नजर आते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी की एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है जिसमें एक दुल्हा पुश- अप्स लगा रहा हैं। यह वीडियो तिरुवनंतपुरम से वायरल हुई हैं। 

दोस्तों के कहने पर लगाए पुश - अप्स

वीडियो में दुल्हा पुश- अप्स लगा रहा है, वहीं इसी के साथ वह हर पुश- अप्स पर अपनी दुल्हन का नाम लेते हुए आई लव यू ऐलेना कहा रहा है। असल में यह दुल्हा नेवी का अफसर है, जिसे उसके दोस्तों  ने शादी पर टॉस्क करने को दिए थे। उन्हीं टॉस्क को पूरा करने के लिए दुल्हे ने पुश- अप्स लगाए थे। इतना ही नही हर पुश - अप्स पर वह अपनी दुल्हन का नाम लेते हुए आई लव यू ऐलेना का नाम ले रहा था। 

PunjabKesari,Wedding Task, Viral videos, Navy Officer, Nari

वहीं दूसरी वीडियों में दिख रहा है कि कपल चर्च से निकलकर साथी अफशरों की तलवारों के नीचे से गुजर कर जाते है, जिस दौरान उनके दोस्त उन्हें करने के लिए कुछ टॉस्क देते हैं। जिन्हें उन्हें पूरा करना होता हैं। जिसमें उस कपल को 20 हाई जंप, पत्नी को गले लगाना, पुश अप्स करना शामिल था। दुल्हा व दुल्हन ने एक दूसरे को किस कर गोद को उठा कर आखिरी टास्क भी पूरा किया था। कपल सभी से सलामी लेते हुए दिखाई देते है इसके बाद सभी साथी दुल्हा व दुल्हन को सैल्यूट भी देते हैं। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News