17 JUNMONDAY2019 8:17:57 PM
Nari

Duke पर करें गर्मियों की शॉपिंग, कम्फर्टेबल से साथ मिलेगी कूल लुक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Jun, 2019 05:30 PM
Duke पर करें गर्मियों की शॉपिंग, कम्फर्टेबल से साथ मिलेगी कूल लुक

क्लोदिंग व फुटवियर का फेमस ब्रांड ड्यूक (Duke) अपनी स्टाइलिश कपड़ों व फुटवियर क्लैक्शन के लिए काफी फेमस है। इस ब्रांड के क्लैक्शन में युवाओं की पसंद का खास ख्याल रखा जाता है। ड्यूक (Duke) ने समर 2019 की नई क्लैक्शन पेश की है, जो एशियन आइलैंड्स के कल्चर फैशन से इंस्पायर्ड है और जिसे आप ऑनलाइन या किसी शो-रुम में जाकर खरीद सकते हैं।

 

ड्यूक की यह नई क्लैक्शन बीच और हिल्स वियर के लिए परफेक्ट हैं। फ्लावर प्रिंट और हल्के कपड़े से बनी यह शर्ट्स ना सिर्फ पहनने में कम्फर्टेबल बल्कि इनके कलर आंखों को भी लुभाते हैं। ड्यूक की इस नई क्लैक्शन से प्रेरणा मिलती है कि गर्मियों में पहनने वाले पड़े हल्के, ढीले, आरामदायक होने चाहिए।

 

ड्यूक समर कलैक्शन की खासियत

इस एशियन आइडल समर फैशन कलैक्शन में टी-शर्ट, डिजाइनर टॉप, शर्ट, डेनिम्स, ट्राउजर, लोवर्स (Lowers), लूंगवेयर (Loungewear), कैप्रीस, बरमूडा (Bermuda) और फुटवियर शामिल हैं, जो गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट है। इन कपड़ों को डेजर्ट रोज, Pewter और कॉन्ट्रास्ट ग्रे जैसे सॉफ्ट एंड बोल्ड कलर्स के साथ रीफ्रेश किया गया है, जोकि पोली और कॉटन फेब्रिक में मिल जाएंगे। वहीं पुरूषों के लिए इस क्लैक्शन में टी-शर्ट्स, पोलोस, शॉर्ट्स, लोवर्स, बरमूडा और अन्य एक्सेसरीज हैं, जो पहनने में कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ कूल लुक भी देंगे।

ड्यूक अपने कस्टमर्स के लिए यूनिक डिजाइन्स की क्लैक्शन लेकर आया है, जोकि 'कूल' फैक्टर को प्रोजेक्ट कर रहा है। पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए इस स्प्रिंग समर कलेक्शन 2019 में अलग-अलग वैरायटी देखने को मिलेगी, जिसमें वाइब्रेंट कलर्स, इंटरेस्टिंग पैटर्न्स और कई सारी फैब्रिक वैरायटी शामिल है।

PunjabKesari

शूज क्लैक्शन भी है खास

सिर्फ कपड़े ही नहीं, ड्यूक की इस नई क्लैक्शन में शूज भी काफी खास है, जो खासकर गर्मियों के लिए डिजाइन किए गए हैं। ड्यूक की इस क्लैक्शन में एक्साइटिंग कलर्स, डिजाइन्स, स्ट्रिप्स, प्रिंट, एम्ब्रायडरी, पैट वर्क, शॉर्ट लैंथ, राउंड नैक और कॉलर आदि शूज देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं, यह शूड हल्के वजन और आरामदायक कपड़ों से डिजाइन किए गए हैं, जो पहनने में आसान होने के साथ कम्फर्टेबल लुक भी देंगे।

 

ड्यूक फैशन के डायरेक्टर कुंतल राज जैन ने कहा कि आज का यूथ ट्रेंडी और स्टाइलिश फैशन को फॉलो करता हैं और हमारा टारगेट भी कस्टमर्स को रिजनेबल प्राइज में ट्रेंडी फैशन के साथ अच्छी क्वालिटी की क्लोदिंग व सूज प्रीजेंट करना है।

 

ड्यूक फैशन के डायरेक्टर कुंतल राज जैन सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक हैं, जो भारत में नए चेहरे के रूप में उभर रहे हैं। उनके पिता (कोमल जैन) तब एक छोटे व्यापारी थे, जो एक उच्च व्यापारी बनकर उभरे। उन्होंने भारत में टी-शर्ट कल्चर शुरू करने में अहम भूमिका निभाई। जब ड्यूक भारत का नबंर 1 क्लोदिंग व फुटवियर ब्रांड बना तबसे उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और इस समय उन्होंने जो स्थान प्राप्त किया वह आज भी बरकरार है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad