24 APRWEDNESDAY2024 8:20:43 AM
Nari

ड्यूक ने लांच की लोफर्स और मोकासिन की लेटेस्ट क्लैक्शन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Jun, 2019 03:07 PM
ड्यूक ने लांच की लोफर्स और मोकासिन की लेटेस्ट क्लैक्शन

क्लोदिंग और फुटवियर के फेमस ब्रांड ड्यूक अपने कस्टमर्स के लिए लोफर्स और मोकासिन (Duke Moccasins) शूज की क्लैक्शन लेकर आया है। अपने कस्टर्स की पसंद का ख्याल रकने वाले ड्यूक के ये लेट्स्ट शूज क्लैक्शन समर सीजन, पार्टी व फंक्शन के लिए बेस्ट हैं। लोफर्स और मोकासिन जूते सबसे पसंदीदा पुरुषों के जूते में से एक हैं क्योंकि ये पहनने में कम्फर्टेबल होने के साथ डॉपर लुक भी देते हैं।

PunjabKesari

सिंथेटिक स्टफ में बने यह जूते नर्म और लचीले हैं। खास बात तो यह है कि इसमें आपको कलर्स की भी कई वैरायटी देखने को मिल जाएगी। कुशनिंग, सपोर्ट, शॉक एब्जॉर्बेशन, ट्रैक्शन, लाइटवेट और स्टेबिलिटी वाले यह जूते हर किसी को पसंद आएंगे। खास बात तो यह है कि इसे आप रिजनेबल प्राइज में खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

ऑन-ट्रेंड, इन जूतों को पहनना आसान है और इसे आप रोजमर्रा में भी आसानी से वियर कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसे ट्रैडिशनल लुक के साथ पार्टी व फंक्शन में भी आसानी से पहन सकते हैं।लोफर्स और मोकासिन के फुटवियर डिफरेंट रंगों और आकार में आसानी से मिल जाएंगे।

PunjabKesari

ड्यूक मेजर स्टोर्स, रिलायंस फूट प्रिंट्स, बेस्ट प्राइस जैसे बड़े चेन स्टोर्स और प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल जैसे Myntra.com, Snapdeal.com, Jabong.com, Flipkart.com, Fashionara.com, Amazon, .in, www.dukeindia.com और Ajio.com से आप इन शूज को आसानी और रिजनेबल प्राइज पर खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

ड्यूक फैशन के डायरेक्टर कुंतल राज जैन ने कहा कि आज का यूथ ट्रेंडी और स्टाइलिश फैशन को फॉलो करता हैं और हमारा टारगेट भी कस्टमर्स को रिजनेबल प्राइज में ट्रेंडी फैशन के साथ अच्छी क्वालिटी की क्लोदिंग व सूज प्रीजेंट करना है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News