17 NOVSUNDAY2019 1:04:35 PM
Nari

इस वजह से वोट डालने नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, ट्विटर पर हुए ट्रोल का शिकार

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 22 Oct, 2019 03:10 PM
इस वजह से वोट डालने नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, ट्विटर पर हुए ट्रोल का शिकार

पैडमैन, टॉयलेट-एक प्रेम कथा जैसी फिल्में कर देश के प्रति अपना प्यार व सम्मान दिखाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को महाराष्ट्र में हुई विधान सभा चुनावों के बाद ट्रोलस का सामना करना पड़ रहा है। जी हां,  सोमवार को महाराष्ट्र में हुए चुनावों के बाद बॉलीवुड के सितारों ने जहां वोट डाल कर अपनी फोटोस और वीडियोज सोशल साइट्स पर टैग की, वहीं अक्षय कुमार वोट नहीं डाल पाए। अक्षय की तरह अमिताभ भी इस बार मतदान में हिस्सा नहीं डाल सके। 

स्टार अमिताभ बच्चन तो अपनी तबीयत ठीक न होने के कारण चुनावों में वोट डाल नहीं सकें वहीं लोग सुबह से ही अक्षय कुमार का इंतजार कर रहे थे। इतना ही नहीं, ट्विटर पर लोगों ने अक्षय कुमार को मतदान करने के लिए कहते हुए टैग करके लिखा, अगर आप भारत से प्यार करते है तो मतदान करिए। वहीं एक यूजर ने उन्हेें अपनी सेल्फी टैग करने के लिए भी कहा। 

 

 

अक्षय के पास नहीं है भारतीय पासपोर्ट

असल में मामला यह है कि अक्षय कुमार चाह कर भी इन चुनावों मे वोट नहीं डाल सकते थे क्योंकि उनके पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है और वह कनाडा के नागरिक है। ऐसे में भारत संविधान अक्षय का वोट डालने का अधिकार नहीं देता है। इससे पहले भी वोट के लिए अक्षय कुमार कई बार ट्रोल का शिकार हो चुके है। 
 

Related News