25 APRTHURSDAY2024 9:35:34 PM
Nari

रानू के समर्थन में आगे आया एक लड़का, फिर ठिकाने लगी ट्रोलर्स की अक्ल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 20 Nov, 2019 02:31 PM
रानू के समर्थन में आगे आया एक लड़का, फिर ठिकाने लगी ट्रोलर्स की अक्ल

हाल ही में रानू ने किसी फैशन शिरकत के लिए मेक-ओवर करवाया था। मगर उनका ओवर मेकअप उनके मजाक की वजह बन गया। फिर क्या फैंस ने उनकी इस बात पर जमकर क्लास लगाई है या यूं कह लीजिए उनकी फोटोज पर अजीबों-गरीबो कमैंट्स की बाढ़ आ गई हो। बता दें कि उन्होंने यह मेकअप किसी कानपुरी सैलून से करवाया था। इस दौरान उनके मेकअप की वजह से उन्हें ट्रोलर्स से कुछ ज्यादा ही टारगेट किया। मगर शायद एक यूट्यूबर की वजह से यह सारे मिम्स बनाने वालो की ही उल्टा क्लास लग गई। उनके इस कदम ने बहुत सारे लोगो की अक्ल ठिकाने पर लगा दी। आइए आपको इस यूट्यूबर के बारें में बताते है। 

 

 

यह कोई और नहीं बल्कि बीबी की वाइन्स (BB ki Vines)  बनाने वाले 'भुवन बम' है। इनके चाहने वाले बहुत सारे है। यह जो भी कहते है, वो इंटरनेट सेंसेशन बन जाता है। भुवन ने रानू की काफी तारीफें की और समझाया कि उनपर ऐसे मिम्स बनाना बिलकुल गलत है। इस चीज से बहुत सारे लोग प्रभावित हुए और रानू के सपोर्ट में सामने आए। वैसे भी उन्होंने अपने चहरे के रंग के हिसाब से फाउंडेशन का चयन नहीं किया है। रानू ने अपने चेहरे पर तो फाउंडेशन लगाया मगर हाथ और गर्दन पर लगाना ही भूल गई जिससे उनके चेहरे और हाथों के रंग में साफ डिफरेंस दिख रहा है। अब इसमें तो सारी गलती सिर्फ उनके मेकअप आर्टिस्ट की ही है। लेकिन इसका परिणाम तो रानू को ही भुगतना पड़ रहा था। 

PunjabKesari

जैसे उनको ट्रोल करने के लिए मिम्स बनाए जा रहे थे वैसे ही उनके ट्रोलर्स के लिए धुआं-धार रिएक्शन आ रहा है। आइए आपको भी इन समर्थन में आए मिम्स की एक झलक दिखातें है। 

 

 
लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News