19 JANTUESDAY2021 1:00:10 PM
Nari

ड्रग केस: जमानत मिलने के बाद काम पर लौटीं भारती, 'शिवगामी' के अवतार में आई नजर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Nov, 2020 11:26 AM
ड्रग केस: जमानत मिलने के बाद काम पर लौटीं भारती, 'शिवगामी' के अवतार में आई नजर

एनसीबी के निशाने पर आए भारती सिंह और उनके पति हर्ष का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद फैंस को काफी हैरानी हुई। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी लोगों को तब हुई जब भारती और हर्ष ने इस बात को स्वीकारा कि उन दोनों ने गांजे का सेवन किया था। फिलहाल इस मामले में दोनों को जमानत मिल गई है। ड्रग केस में जमानत मिलने के बाद भारती काम पर वापिस लौट आई हैं। शूटिंग सेट से भारती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रही हैं। 

PunjabKesari

खुद भारती ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूटिंग सेट से तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह फिल्म बाहुबली की शिवगामी देवी के अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं भारती के साथ काॅमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक नजर आ रहे हैं। जो कट्टप्पा के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। भारती और कृष्णा के साथ मुबीन सौदागर भी नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

सिर्फ भारती ने ही नहीं मुबीन सौदागर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद किया गया था। जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया था और 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि उसके बाद कोर्ट ने उनके द्वारा दायर की गई जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। भारती और हर्ष की गिरफ्तारी के बाद बहुत से सेलेब्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। जॉनी लिवर से लेकर शेखर सुमन तक ने दोनों की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Related News